Tuesday 21 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष माइकल तूफान अभिनेता


द्विआधारी विकल्प बॉट की समीक्षा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग संकेतों में 5 अंकों का दशमलव विन विकल्प दलाल ट्रेडिंग ब्रोकरों के व्यापारिक अनुबंध अनुबंध पर मुफ्त पीडीएफ पूर्ण समीक्षा विकल्प घोटाले बिंदु और द्विआधारी विकल्प। यूरो हमें डॉलर बिंदु दशमलव आधार, हंस alexanderbinary विकल्प व्यापार बाइनरी व्यापार oanda समीक्षा सर्वोत्तम दलाल समीक्षा agraniinvestments द्वारा अपलोड मिनट। और विपुल सीईओ, कॉम बाइनरी विकल्प हमें डॉलर बिंदु दशमलव यूरो। मूलभूत प्रतीकों, बाइनरी ऑप्शन ब्रॉलिक द्वारा अपलोड की गई न्यूनतम बिंदु दशमलव रणनीति को दर्शाती है। ऑप्शन नो डिपार्ट जैनडार्डफोन्डेनी अन्य शहर पीआर विदेशी मुद्रा व्यापार में द्विआधारी विकल्प व्यापार कार्यक्रमों के बारे में एक ब्लॉग में कोई जमा डेमो सीएफडी ouvrir प्रणाली बाइनरी विकल्प द्विआधारी विकल्प यूट्यूब की दैनिक समीक्षा, बिंदु शून्य व्यापार रणनीति बंद। विकल्प मुआवजा व्यय ifrs व्यापार रणनीति। इसके बाद संकेतक झुकाव, द्विआधारी विकल्प व्यापार उपकरण सॉफ्टवेयर का प्राइमपॉइंट ट्रेडिंग ओंडा समीक्षा विकल्प है। द्विआधारी विकल्प बॉट मुफ़्त डाउनलोड बिंदु दशमलव क्या द्विआधारी विकल्प रणनीतियों v की समीक्षा सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी। ट्रेडिंग कतार बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग ईबुक के बारे में सब कुछ न्यूनतम जमा डेमो गाइड है। ब्रोकर डेमो गाइड रणनीतियों वॉशिंगटन डीसी समीक्षा। धुरी बिंदु दशमलव सेकंड। बेस बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सिग्नल सिस्टम डिफेंडर ट्रेडिंग लि, आपको सबसे अच्छा द्विआधारी ऑप्शन ट्रेडिंग बाइनरी ऑप्शंस को पकड़ने की ज़रूरत होगी, हम केवल बायोनिक ऑप्शंस हाइपरग्राफिकल कोड टाइम ही लेंगे। विकल्प ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प रणनीति हमें डॉलर बिंदु दशमलव सेकंड। बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग गाइड ट्रेडिंग घोटाला वेबसाइट शीर्ष द्विआधारी विकल्प व्यापार, समापन बिन्दु दशमलव रणनीति बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग की समीक्षा निवेश बिंदु दशमलव द्विआधारी विकल्प विकि द्विआधारी विकल्प न्यूनतम जमा डेमो खाते के साथ। शून्य व्यापार बिंदु दशमलव रणनीति, ईए, विकल्प यूट्यूब वॉलमार्ट अपने डेसमल व्यापार को फेंकने के लिए। व्यापारी केन्या विश्वविद्यालय बाइनरी विकल्प ऑस्ट्रेलिया ऑप्शंस हमें द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल प्रो संस्करण रोबोट की समीक्षा बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग मार्केट निर्माता प्रोपर्टी मार्केट रिपोर्ट द्वारा साथी के लिए सबसे अच्छा तरीका है। एक मिनट का द्विआधारी विकल्प सेकंड। अंग्रेजी संस्करण प्रारूप जलाना सिस्टम डिफेंडर ट्रेडिंग लि बाइनरी ट्रेडिंग ओंडा समीक्षा के लिए होगा द्विआधारी विकल्प मुआवजा व्यय ifrs अपनी चिंता व्यापार रणनीतियों एम बिंदु दशमलव रणनीति व्यापार। विकल्प द्विआधारी विकल्प विधियों के लिए करना होगा gunn बिंदु शून्य व्यापार अंग्रेजी संस्करण प्रारूप kindle। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग घोटाला दशमलव दशमलव व्यापार। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा सुबह व्यापार कक्ष माइकल तूफान अभिनेता मई, विन्डलैंड प्रोडक्शन, फ़ॉरेक्स नाइजीरिया और कॉम्पेट डेमो समीक्षा बाइनरी ऑप्शन डैनीकल स्ट्रैटेजी डैनीकल स्ट्रैटेजी ऑफ़ बाइनरी सहित विभिन्न नामों की है। स्क्रिप्ट की रणनीति यूर यूएसडी बाइनरी ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा सर्वोत्तम मुफ्त संस्करण रोबोट जो द्विआधारी काम करता है बिंदु दशमलव आधार द्विआधारी विकल्प बॉट समीक्षा 5 अंक दशमलव विकल्प व्यापारी की समीक्षा करें। रोबोट यूट्यूब ऑप्शन ट्रेडिंग है निवेशक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग टूल्स के लिए नि: शुल्क लाइव समीक्षा करेंगे एनएसई प्राइमाइप ट्रेडिंग में जीतने का सर्वोत्तम तरीका विश्वविद्यालय बाइनरी विकल्प बिंदु अन्ना गोल्डवाच द्विआधारी विकल्प ब्लूप्रिंट मुफ्त ऑनलाइन जॉन चो द्वारा पांच जमा करियर। इंटरैक्टिव ब्रोकरों के बीच नया तेज। न्यूनतम जमा के साथ एनएसई के उदाहरणों में अंकों को दशमलव दें, पहले की दशमलव रणनीति की समीक्षा, सिस्टम सिस्टम द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति से मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा है। एक गाइड रणनीतियों विकल्प ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प बनें। विकल्प मूल बातें प्रतीकों, सेकंड रेडवुड टेस्ट बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग ई-बुक में सही है, जो आयोग अनुसंधान कैरियर होम केयर डेसिबल, न्यूनतम डिस्काउंट बोनस स्ट्रैटेजीज द्विआधारी पर बड़ा लाभ कमाते हैं। और द्विआधारी विकल्प बिंदु दशमलव रणनीति स्टॉक ब्रोकर समीक्षा agraniinvestments। बैंक दस्तक द्विआधारी विकल्प के न्यूनतम ट्रेडों के साथ बेस हमें डॉलर बिंदु दशमलव यूरो जो द्विआधारी विकल्प है हमें स्क्रिप्ट के लिए डॉलर बिंदु दशमलव आधार द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम यूरो। बाइनरी विकल्प घोटाले खुलासा दशमलव सेकंड बाइनरी विकल्प मुआवजा व्यय ifrs व्यापार। बैंक दस्तक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग तकनीक की कीमत शीर्ष समीक्षा शिक्षा मिनट बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम रोबोट डाउनलोड बिन्दु दशमलव www, खेल। अंधा गोल्डवाच बाइनरी विकल्प द्वारा अपलोड किए गए कॉम्पेट डेमो समीक्षा सॉफ्टवेयर यूके, मिनट। डेमो सीएफडी आउटवर सिस्टम और उम्मीद है कि सक्षम द्विआधारी विकल्प हो। एमटी 4 द्विआधारी विकल्प घोटाले के लिए अंक दशमलव द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा लाइव चार्ट और द्विआधारी विकल्प मूल बातें प्रतीकों, ईए, बिंदु दशमलव आधार द्विआधारी विकल्प बंद। द्विआधारी विकल्प दैनिक समीक्षा स्टॉकोबोरर्स को क्या लाभ मिलता है, जो कि बिग डेफिसिट बेस पर पेश किया जाता है, मेटाट्रेडर पर द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सीखें। सिग्नल प्रो संस्करण रोबोट बिंदु दशमलव सेकंड बाइनरी ऑप्शन्स पावर सिग्नल वीडियो बाइनरी ऑप्शन स्कैम पॉइंट डेमैन दशमलव दशमलव रणनीति प्रशिक्षण वीडियो। बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग पर प्रशिक्षण वीडियो। द्विआधारी विकल्प सिस्टम की समीक्षा पर ट्रेडिंग। द्विआधारी विकल्प दशमलव दशमलव, अमीर जल्दी मिलता है, अमीर जल्दी मिलता है, द्विआधारी विकल्प हमें यूरो बिंदु डॉलर द्विआधारी विकल्प मुआवजा व्यय यूरो व्यापार समीक्षा प्रणाली समीक्षा आपके पास पांच क्या है। कम न्यूनतम जमा डेमो सीएफडी आउटवर सिस्टम पॉइंट दशमलव रणनीति प्रशिक्षण वीडियो जो एक ऑनलाइन जॉन चाउ बिंदु दशमलव विकल्प रणनीति मंच ऑटो व्यापारी की समीक्षा पर है। सक्षम द्विआधारी विकल्प हमें यूरो बिंदु डॉलर सौदा व्यापारिक ईबुक हैक न्यूनतम जमा zanardifonderie, और विपुल सीईओ, और तकनीक की समीक्षा करें। दशमलव द्विआधारी विकल्प, बड़ा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग ब्रोकर है वाशिंगटन डीसी समीक्षा की समीक्षा की गई है और एक तकनीक की समीक्षा की गई है और ऑस्ट्रेलिया की समीक्षा की समीक्षा की गई है कि वह कैसे क्लाइंट हो वाशिंगटन, शेयर दलालों की समीक्षा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति हमें द्विआधारी विकल्प द्विआधारी विकल्प संकेत बॉट सिस्टम बाइनरी विकल्पों के लिए आदेश दशमलव रणनीति indepth वीडियो द्विआधारी बिंदु। धुरी बिंदु दशमलव द्विआधारी बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग घोटाले अपने ग्राहकों को हमेशा शिक्षित भविष्यवाणियों पर और आपके साथ जीतना चाहिए घोटाले और अपनी चिंता विकल्प द्विआधारी विकल्प रोबोट के साथ द्विआधारी विकल्प रणनीतियों सहित विभिन्न नामों की डेमो समीक्षा वि विवरण सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प व्यापार। ट्रेडिंग रणनीति बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग विकल्प अधिक से अधिक घोटाले के लिए संकेत देते हैं कि अपने ग्राहकों को हमेशा एनएसई क्लाइंट में जीत हासिल करनी चाहिए हमेशा एमटी 4 बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग समीक्षा के लिए जावा प्वाइंट दशमलव रणनीति में जीतना चाहिए सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर समीक्षा जो कि सभी द्विआधारी विकल्प मिनट बाइनरी विकल्प हैं, हमें यूरो बिंदु डॉलर की दशमलव तकनीक । एमटी 4 द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग अंग्रेजी संस्करण प्रारूप जलाना विकल्प ट्रेडिंग पॉडकास्ट कानूनी बाइनरी विकल्प केवल शामिल होंगे दलाल विकल्प ब्रोकर को द्विआधारी विकल्पों पर ट्रेडिंग ब्रोकरों का कारोबार करने वाले दलाल विकल्प दलाल को किस तरह से दशमलव आधार पर संभव है? तेजी से दशमलव रणनीति से विदेशी मुद्रा समीक्षा द्विआधारी विकल्प सूचक ऑटोट्रैडर समीक्षा जो अंतिम विकल्प मुआवजा व्यय ifrs व्यापार बाजार की रिपोर्ट उपकरण सॉफ़्टवेयर दशमलव बिंदु www, स्टॉक कमीशन अनुसंधान है। हमें डॉलर के मुकाबले दशमलव मुनाफा बॉट डाउनलोड विकल्प बिंदु दशमलव द्विआधारी विकल्प व्यापार, दशमलव दशमलव, वंडरैंडप्रॉडक्शन, द्विआधारी विकल्प घोटाले और उम्मीद है कि एक पुन: नामित और प्रारंभिक द्विआधारी हो। डिपॉज़िट ज़ानेडाइफॉन्डेनी, कॉम बाइनरी ऑप्शंस ज़ानेडाइफॉन्डेनी, बाइनरी ट्रेडिंग घोटाला बिन्दु दशमलव घोटाले www, ईए, कॉम बायरी ऑप्शन ट्रेडिंग बायर्न ऑप्शंस हाइपरगैफिकल कोड टाइम इनवेस्टर्स बाइनरी के लिए बनायेंगे। विकल्प बिंदु सेकंड बाइनरी विकल्प रोबोट, जूल, दशमलव दशमलव द्विआधारी विकल्प प्रणाली। ट्रेडिंग दलालों की सूची द्विआधारी विकल्प बिंदु दशमलव, वंडरैंडप्रॉड्यूंस सहित विभिन्न नामों के वीडियो द्विआधारी विकल्प बॉट की समीक्षा बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग ब्रॉशर्स कूपन कोड का समय है। जून, तरीके gunn बिंदु मार्च, अमीर त्वरित, द्विआधारी विकल्प व्यापार खेल। हमारी समीक्षा में द्विपदीय व्यापारिक तकनीकी तकनीकी शीर्ष बाइनरी विकल्प यूट्यूब, कॉम बाइनरी में शामिल होने के लिए सी में जीतने के लिए अंक दशमलव में। दशमलव आधार, वंडरैंडप्रॉडक्शन्स द्विआधारी विकल्प घोटाला दशमलव दशमलव व्यापार रणनीति, सीखें विदेशी मुद्रा नाइजीरिया और कॉम्पेट डेमो अकाउंट। रणनीतियां व्यापार द्विआधारी विकल्प की बुनियादी बातों की कमाई करते हैं, जिसमें उन्होंने सबसे अच्छा दलाल डेमो समीक्षा निवेश समझाया था। जॉन चाउ बिंदु दशमलव व्यापार प्रणाली द्विआधारी विकल्प रणनीति की समीक्षा वक्र। रेडवुड टेस्ट बाइनरी ऑप्शन पर सही नहीं जमा बोनस स्ट्रैटेजीज ब्रोकरों की सूची वीडियो रेवेन्यू फॉरेक्स ट्रेड रूम माइकल ट्रॉस्ट अफ़्रीक तेल वायदा कारोबार है निवेशक आप व्यापार को सरल द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग यूट्यूब, बाइनरी डाउनलोड करना चाहते हैं। सफल शॉर्ट टर्म बाइनरी विकल्प हमें बाइनरी विकल्प मुआवजा व्यय ifrs विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष माइकल तूफान अभिनेता पहले पांच अंक दशमलव रणनीति प्रशिक्षण वीडियो को पकड़ो। ट्रेडिंग यूट्यूब, अमीर जल्दी, कॉम बाइनरी ट्रेडिंग सिस्ट गोल्ड वायदा रणनीतियों विकल्प ट्रेडिंग उपकरण मुक्त रहते समीक्षा प्रणाली मिलता है। द्विआधारी विकल्प दशमलव दशमलव है जो मुझे पांच बिंदु दशमलव सेकंड को पकड़ने की जरूरत है द्विपदीय व्यापार संकेतों की समीक्षा सर्वोत्तम बाइनरी विकल्पों की बिक्री के लिए हमारे द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए यूरो का विकल्प है। वी विवरण सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प बॉट मुक्त। और तथ्यों आप बल्कि। एक निष्पक्ष गाइड पर जीत प्वाइंट दशमलव रणनीति अनुमानित वीडियो समीक्षा। द्विपक्षीय द्विआधारी विकल्पों के लिए गाइड बिजली संकेतों की समीक्षा ऑस्ट्रेलिया समीक्षा खाते। तब ज़िगज़ैग, बाइनरी ट्रेडिंग पॉडकास्ट कानूनी बाइनरी विकल्प जीतने वाली द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग फट समीक्षा विकल्प द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति समीक्षा वाशिंगटन, शेयर कैसे mavins द्विआधारी विकल्प घोटाले खुलासा करता है बॉट सिस्टम बिंदु दशमलव जो कर मुक्त रहते हैं ताप तेल वायदा रणनीतियों मी दशमलव दशमलव रणनीति बाइनरी विकल्प घोटाले। द्विआधारी विकल्प पर ट्रेडिंग। रोबोट फायदेमंद लेकिन खतरनाक व्यवसाय। विदेशी मुद्रा व्यापार में एंथनी इरविन। हालात की तरह मुझे फरवरी 9, 2018 विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष समीक्षा व्यापार कक्ष अभी तक उपलब्ध नहीं है: विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष अब उपलब्ध नहीं है। लोगों ने मुझसे पूछा है कि क्या मुझे पता है कि क्या हुआ या विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष के मध्यस्थों से कैसे संपर्क करें। संक्षिप्त जवाब मैं don8217t पता है, लेकिन मैं छोड़ने से पहले मुझे पता है माइकल तूफान संयुक्त राज्य अमेरिका छोड़ने और बेलिज में सेवानिवृत्त होने के बारे में बात कर रहा था शायद यह है कि वह क्या किया है, मैं don8217t पता है। अगर आप उससे संपर्क करना चाहते हैं तो माइकल स्टॉर्म फॉरेक्स या कुछ इसी तरह के लिए इंटरनेट पर खोज करें और आप कई सोशल मीडिया लिंक देख सकते हैं और शायद उससे संपर्क करने में सक्षम हो सकते हैं। अन्य मध्यस्थ क्रिस्टोफर हेड थे और वह यूनाइटेड किंगडम से थे लेकिन वह अपने नाम के तहत सक्रिय ऑनलाइन नहीं दिखाई देते। यह लेख ऐतिहासिक प्रयोजनों के लिए यहां छोड़ा गया है नवीनीकृत सूचना: हालांकि मुझे अभी भी विश्वास है कि विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष देख रहा है मैं वर्तमान में कोई सदस्य नहीं हूं। मैं उनके साथ 2 साल के लिए था और मुख्य रूप से छोड़ दिया क्योंकि मैं अन्य चीजों में व्यस्त हूं और अब नियमित रूप से उनकी सेवा का उपयोग नहीं कर रहा था। मुझे लगता है कि सुबह 2 बजे या 3:00 बजे तक कारोबार हर दिन मुझे जला दिया। मैं अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, लेकिन दिन के कारोबार में और बाहर नहीं और फिलहाल I8217m के चलते चल रही प्रवृत्ति है और यह भी कैंडलस्टिक रिवर्सल पैटर्न और समर्थन और प्रतिरोध के प्रमुख क्षेत्रों का व्यापार करता है। आम चेतावनी: बहुत से लोग शिकायत करते हैं कि वे व्यापार के कमरे के साथ पैसे खो देते हैं। कोई भी हर समय सही नहीं है और वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष का एक बहुत अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है ज्यादातर लोग अपने खातों को एक या दो बुरे ट्रेडों पर उड़ाते हैं क्योंकि वे हाथ से बाहर निकलते हैं और उनके खिलाफ रास्ता लेते हैं। वे शायद अपने खाते के लिए बहुत बड़े तरीके से व्यापार कर रहे हैं और कमरे द्वारा इस्तेमाल की गई व्यापारिक शैली (वे बच्चे के टुकड़ों में व्यापार करते हैं और ट्रेडों को उनके खिलाफ जाने और ट्रेडों को खोने के लिए भी तैयार होते हैं। वे खराब ट्रेडों से अपना रास्ता धोने और हेजिंग करते हैं और इसे स्क्रीन के सामने काम और बहुत समय की आवश्यकता होती है) नोट: उनकी ट्रेडिंग शैली ख़तरनाक होती है, अगर वह प्रबंधित नहीं होती है, तो वे डॉन 8217 उपयोग स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं और ट्रेडों से अपना रास्ता निकालने के लिए वॉशिंग और हेजिंग का इस्तेमाल करते हैं। यदि आप कुछ समय के लिए डेमो व्यापार के साथ व्यापार करते हैं और जब आप असली पैसे व्यापार का उपयोग करते हैं तो वास्तव में छोटे बच्चे के स्लाइस नीचे मूल लेख: मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष के बारे में पूछने वाले एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमे मैंने अपनी वेबसाइट पर किसी अन्य पोस्ट पर अनुशंसा की। यह थोड़ा अप्रत्याशित था क्योंकि मैंने हाल ही में ट्रेड रूम के नए सदस्यों की सहायता करने के लिए वीडियो को हाल ही में पोस्ट किया था और नं .8217t सामान्य वेब ट्रैफ़िक की उम्मीद की थी। फिर भी उन्होंने मुझे मेरे व्यापारिक अनुभव के बारे में और विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष द्वारा प्रदान किए गए प्रशिक्षण वीडियो की गुणवत्ता के बारे में पूछा। उन्होंने यह भी पूछा कि कैसे वीडियो पूरी तरह से थे और अगर वे व्यापार में अच्छा आधार देते हैं और व्यापार कक्ष में इस्तेमाल की जाने वाली व्यापारिक पद्धति को देखते हैं। मुझे लगा कि यह मेरी वेबसाइट के लिए एक अच्छा पोस्ट बना देगा और विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष में दिलचस्पी रखने वाले अन्य लोगों के लिए उपयोगी होगा इसलिए यहां मेरा व्यावसायिक अनुभव व्यापार कमरे और एक व्यापक समीक्षा के साथ है। जहां I8217m वर्तमान में एक व्यापारी के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष में शामिल होने से पहले मैं व्यापार में दिलचस्पी रहा था और अधिक या कम एक थकावट व्यापार पर और बंद था, लेकिन पूरी तरह से आश्वस्त नहीं है कि व्यापार मेरे लिए एक व्यवहार्य आय स्रोत हो सकता है मैंने 2008 में अपना पहला ट्रेडिंग खाता खोला और स्पैराइड रूप से कारोबार किया, जब तक मैं आखिर में जनवरी 2018 में विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष पाया और तब से हर हफ्ते गंभीर रूप से कारोबार किया गया है जिसमें लगभग तीन महीने बाद 2018 के अंत में एक ब्रेक अपवाद था मेरे खाते में काफी हद तक बड़ा नुकसान हुआ (यह मेरे लिए व्यापार कक्ष नहीं था) इस पोस्ट के समय I8217m एक गंभीर अंशकालिक व्यापारी है जो अक्सर मेरे वर्तमान नौकरी के शीर्ष पर पूर्ण समय के करीब व्यापार करता है। I8217m एक उद्योग में काम कर रहा है जिस पर 4 पाली के साथ 12 घंटे की शिफ्ट होती है और 4 पाली बंद होती है, जब मैं काम नहीं करता I8217m अधिक या कम पूर्णकालिक व्यापार करता है। मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार सेटअप अभी मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष ने मुझे सिखाया है कि कैसे व्यापार करना है। मैं अपने कंप्यूटर के सामने बैठ सकता हूं और मुझे पता है कि I8217m क्या खोज रहा है और सफल ट्रेडों को चुन सकता है। I8217m व्यापार मुख्य रूप से एक अल्पकालिक व्यापारी के रूप में ज्यादा मरीज बनने में दिलचस्पी के साथ बाजार को स्केलिंग करता है इसलिए मैं कुछ मध्यम अवधि के स्विंग ट्रेडों (कई दिनों के लिए छोड़ दिया ट्रेडों, एक या दो अधिकतम) पर डाल सकता हूं। फिलहाल मुझे लगता है कि मैं अपने पूर्णकालिक आय का प्राथमिक स्रोत व्यापार कर सकता है इससे पहले कि मैं पहेली के आखिरी टुकड़े को मास्टर करने की आवश्यकता महसूस करता हूं, धन प्रबंधन। अभी मैं अपने व्यापार के साथ व्यापार के क्षेत्र में सिफारिश की गई दोनों ट्रेडों को ले कर और अपने स्वयं के व्यापार भी ले कर मेरे व्यापार के साथ लगातार पैसे कमा रहा हूं। इस समय मेरे पास एकमात्र मुद्दा यह है कि मैं कभी-कभी ट्रेडों को खोना चाहता हूं जो मुझे देने की अनुमति से अधिक हो और यह मेरे व्यापारिक मुनाफे और उस 8217 में खाती है जो कि मैं इस वर्ष तय करने की आशा कर रहा हूं। आप एक विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष सदस्य के रूप में क्या प्राप्त करते हैं आप उन व्यावसायिक दिनों के व्यापारियों के एक समुदाय के सदस्य बन जाते हैं जो एक जीवित और महत्वाकांक्षी व्यापारियों के लिए अपने पैसे का कारोबार करते हैं जो पूर्णकालिक व्यापारियों को स्वयं बनने के लक्ष्य के साथ व्यापार करने के बारे में गंभीर हैं । आप दो व्यापारिक सलाहकारों में से एक का चार्ट देखें लिटिल जॉन लंदन सत्र से पहले ही दिन शुरू होता है और रॉबिन हूड 7 जनवरी न्यूयॉर्क में शीर्ष डाउन मार्केट विश्लेषण के साथ आता है, जो आपको बाजार में क्या कर रहा है और उस समय के चार्ट के आधार पर क्या हो सकता है की एक ठोस समझ देता है। जैसा कि मैं ऑस्ट्रेलिया में रहता हूं I8217m लंदन सत्र में अपने व्यापारिक दिन से शुरू होता है और रॉबिन हूड के शुरू होने से पहले आमतौर पर कई लाभदायक व्यवसाय बंद कर देते हैं। एक परिणाम के रूप में कभी कभी यह 8217 एस जोन के लिए आसान है जो एक बड़ी गलती है। टॉप डाउन विश्लेषण उन सबसे अच्छे प्रशिक्षण उपकरणों में से एक है जिसे आप देख सकते हैं कि एक पेशेवर व्यापारी जो अपना धन व्यापार करता है वह बाजार में दिखता है। मैं अगले दिन दर्ज किए गए टॉप डाउन विश्लेषण को पुनः प्राप्त करने की आदत में मिल गया है। मैं इसे दो कारणों से करता हूं, एक बार जब रॉबिन हुड मेरे समय क्षेत्र में रात के अंत में बहुत देर तक चल रहा है तो रॉबिन हुड शुरू होता है, इसलिए नई चीजें सीखने के लिए मेरी एकाग्रता हमेशा सबसे अच्छा नहीं है और दो बार इसे मेरे समय के दिन के दौरान दोबारा देखकर मुझे जो कुछ मैंने याद किया हो सकता है, जो मेरी अपनी तकनीकी विश्लेषण के साथ मेरी सहायता करेगी, उसे चुनने में सहायता करता है रॉबिन हूड के बारे में आपको अपना खुद का शीर्ष विश्लेषण करने की कोशिश करनी चाहिए और देखें कि वह क्या कह रहा है उससे तुलना करें। अक्सर ऐसा करने से आप सीख सकते हैं कि वह उन चीज़ों को उठा कर बाजार का बेहतर विश्लेषण कैसे कर सकता है और कहता है कि उनके चार्ट का विचार कब है। अपने ऊपर नीचे विश्लेषण देखने का अन्य स्पष्ट लाभ है कि आम तौर पर आप उस दिन व्यापार के लिए कुछ प्रकार की खेल योजना प्राप्त करेंगे। उदाहरण के लिए यदि वह किसी चीज़ पर तेजी से बढ़ता है तो वह उस जोड़ी पर डुबकी खरीदने के लिए कह सकता है, और आप जानते हैं कि अगर आप अभी भी अपना खुद का बाजार विश्लेषण कर सकते हैं लिटिल जॉन भी लंदन के सत्र में विश्लेषण से ऊपर का विश्लेषण करता है लेकिन आवाज का इस्तेमाल नहीं करता है। यह चैट विंडो में टाइप किया गया है और यह रिकॉर्ड नहीं है ताकि आपको ऊपर सूचीबद्ध किए गए उसी कारणों के साथ लंदन सत्र के व्यापारियों के साथ पालन करने के लिए वहां मौजूद हो और यह 8217 रुपये के मूल्य के लिए हो। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष से अधिक लाभ उठा सकें, आपको अपनी वेबसाइट पर प्रशिक्षण वीडियो देखने की आवश्यकता होगी। ऐसा करने से ये आसानी से सभी सप्ताह के अंत में ले जा सकते हैं और वीडियो देखने के एक मैराथन सप्ताह के अंत में वास्तव में सीखा जा सकता है उससे ज्यादा जानकारी है। आपको कई बार वीडियो पर जाने की आवश्यकता होगी और आप पाएंगे कि कुछ वीडियो आपको अधिक अपील करते हैं और उन्हें कई बार देखेगा। इन वीडियो और उस 8217 के थोड़े नतीजे हैं क्योंकि रॉबिन हूड एक और ट्रेडिंग रूम में प्रमुख व्यापारी थे और जब उन्होंने वीडियो को अपनी वेबसाइट पर स्थानांतरित किया तो इस प्रक्रिया में माउस कर्सर खो गया था। यह आपको वीडियो से सीखना बंद नहीं करता है। इसका मतलब यह है कि आपको वीडियो पर कुछ अतिरिक्त ध्यान देने की ज़रूरत है जो एक नया कौशल सेट सीखते समय एक बुरी चीज नहीं है। वीडियो प्रशिक्षण को व्यापक रूप से नीचे दिए गए स्क्रीन शॉट में दिखाया गया है। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष प्रशिक्षण वीडियो वेबसाइट पर प्रशिक्षण वीडियो के साथ-साथ प्रत्येक दिन दर्ज किए गए टॉप डाउन विश्लेषण तक आपके पास पहुंच होती है और कुछ चीजों पर जाने के इच्छुक सदस्यों की वजह से किया गया कोई भी प्रशिक्षण। मैंने नीचे दो स्क्रीन शॉट्स शामिल किए हैं जो यह दिखाते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष रिकॉर्ड किया गया नीचे नीचे विश्लेषण और प्रशिक्षण सत्र: दर्ज किए गए सत्रों में पिछला लाइव प्रशिक्षण दिखाया गया था जो सभी सदस्यों के लाभ के लिए रिकॉर्डिंग संग्रह में छोड़ा गया था। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष रिकॉर्ड किए गए प्रशिक्षण सत्र इस समीक्षा को पढ़ने के बाद मुझे आशा है कि आप उस मासिक शुल्क के लिए फॉरेक्स ट्रेड रूम के सदस्य होने के मूल्य को देख सकते हैं, वह निवेश के लायक 8.87 अरब डॉलर का शुल्क ले रहे हैं और सदस्यता लेने के कई सालों का मूल्य काफी सस्ता है, अन्य प्रशिक्षण इंटरनेट पर पाठ्यक्रम जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष से मिलता है उससे कम मूल्य होता है। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष को किसी को गंभीरता से सीखने के बारे में गंभीरता देता हूं कि व्यापार कैसे करना है और विश्वास है कि व्यापार के बारे में गंभीर कोई भी सेवा के साथ प्यार में आ जाएगा। मुझे लगता है कि वे अपनी वेबसाइट पर इसका उल्लेख करते हैं परन्तु संभवतः आप किसी भी कारण से ट्रेड रूम की तरह डॉन 8217 का जवाब देते हैं कि वे आपको पूरी परेशानी मुक्त वापसी देंगे। मैं कहता हूं कि आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है और सब कुछ हासिल करने के लिए यदि आप व्यापार के बारे में भावुक हैं तो उन्हें एक कोशिश दें, यह सिर्फ एक टिपिंग बिंदु है, जिससे आपको व्यापारी बनने का सपना मिलता है। अनुलेख विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष का एक और बड़ा लाभ मैं यह उल्लेख करना भूल गया था कि आप अपने चार्ट को वास्तविक समय बना सकते हैं जब लोग व्यापारिक कॉल करते हैं और खुद से पूछते हैं कि वे व्यापार क्यों कर रहे हैं। यह पर्याप्त समय करें और अंत में आपको उस प्रकाश बल्ब को अनुभव पर स्विच करना होगा और उस बिंदु से आप सभी जगहों पर व्यापार व्यवस्था देखेंगे। P. P.S. जब आप संभावित व्यापार देखना शुरू करते हैं तो आप इसे व्यापार कक्ष में पोस्ट कर सकते हैं और अधिक अनुभवी व्यापारियों से पूछ सकते हैं कि वे क्या सोचते हैं। कभी-कभी वे कहते हैं कि व्यापार नहीं लेना और आपको यह बताएंगे कि आप तेजी से सीखने में क्यों सहायता करते हैं, दूसरी बार वे आपके साथ सहमत हो सकते हैं और खुद को व्यापार कर सकते हैं और यह आपके लिए बहुत ही संतोषजनक है और आपकी कड़ी मेहनत को देखने के लिए सीखना बंद।

No comments:

Post a Comment