Wednesday 22 November 2017

केबी समूह विदेशी मुद्रा मलेशिया


नीचे कोरियाई फोरम से नोकिया 1 द्वारा लिखी गई मूल पोस्ट है। यह पोस्ट बाद में, अज्ञात कारण के कारण कैरी फोरम 8217 के व्यवस्थापक द्वारा छिपे हुए बोर्ड में ले जाया गया ओएफएक्स ग्लोबलोबक्स ग्रुप लिमिटेड आईबीबीएस I8217ve लगभग एक वर्ष के लिए इस विदेशी मुद्रा दलाल में शामिल हो गया और I8217d मेरे अनुभव यहां साझा करने के लिए चाह रहा है 8230 OFX Global से आईबीएस (और मैं वास्तव में एक कंपनी है कि बस किसी भी कारण के लिए अपना नाम बदलना, बेवकूफ हूं I 8230) पैसे के खेल, आईबीएस फाइनेंशियल मैं आज यह लिखा मुख्य कारण नए आगंतुक को चेतावनी देने के लिए है, don8217t कभी यह सोचते हैं कि विदेशी मुद्रा आसान पैसे का मतलब है यह सिर्फ एक और पोंजी योजना है जो आपको इसे विश्वास करने में लुभाती है और पिरामिड 8230 में अपने आसपास के और अधिक लोगों या दोस्तों को मिलकर आपको उनके लिए कठिन काम करने देती है। अनुभवी व्यापारी द्वारा आयोजित कुछ बुनियादी 1 दिन के पाठ्यक्रम में भाग लेने से पैसा बनाने शुरू करें और आईबीएस में ज्यादातर निवेशक वास्तव में उच्च स्तर की शिक्षा का पीछा नहीं करते हैं अगर हम इन शर्तों के साथ विदेशी मुद्रा में मास्टर कर सकते हैं, तो उन डिग्री या मास्टर डिग्री या वित्त या मार्केटिंग में डिग्री हासिल करने वाले आईबीएस आईबीएस को खुद मारना चाहिए I आईबीएस मेरे जीवन में मोड़ है, ऐसा विश्वास करने में मुझे इतना बेपरवाह था 8230 मुझे विश्वास है कि जो लोग असफल उनकी माध्यमिक विद्यालय परीक्षा विदेशी मुद्रा सीख सकती थी 8230 मैं विश्वास करने में इतनी बेपरवाह थी कि जिस आदमी ने मुझे लाया था वह वास्तव में मुझे आर्थिक रूप से सहायता करने की कोशिश कर रहा था 8230 यदि आप अभी इस पठन को पढ़ रहे हैं और अपने परिचयकर्ता का सामना कर रहे हैं, तो आपको जवाब देने की संभावना है कि आप 8217 बहुत सरल हैं: 8220 वे ईर्ष्या करते हैं कि आप लह अफवाहें (उस 8217 के मेरे परिचयकर्ता ने मुझे भी बताया था) इसलिए I8217ll बस आप लोगों के साथ साझा करें और you8217ll न्यायाधीश बनें। चूंकि मैं पहले से जुड़ चुका हूं, मैं जानता हूं कि दलाल था, ओएफएक्स ग्लोबल, न्यूजीलैंड में आधारित था। यह मेरे लिए मुद्रित नाम कार्ड है: OFX GlobalHow मुझे नकली मलेशियाई बैंक नोट्स या पैसे का पता लगाया गया है मलेशियाई बैंक नोट्स की सुरक्षा विशेषताएं क्या हैं सुरक्षा की विशेषताएं: यह सुनिश्चित करने में आपकी सहायता के लिए कि आपका नोट नोटिस है, मलेशियाई बैंक नोट्स की मुख्य सुरक्षा विशेषताएं तीसरी श्रृंखला) इस प्रकार हैं: वॉटरमार्क बैंगनोट के बाएं हाथ पर स्पष्ट पैनल में, पहले यांग डि-पर्टुआन अगोंग का छायांकित वॉटरमार्क चित्र, जब बैंक नोट को प्रकाश के खिलाफ रखा जाता है, तब देखा जा सकता है वॉटरमार्क में अंधेरे और प्रकाश के अलग-अलग स्वरों के साथ एक 3-आयामी देखो होता है, जो तेज रूपरेखा के बिना नरम और छायादार दिखता है। वॉटरमार्क के आधार पर आरएम 50 संप्रदाय के लिए संख्या 50, स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। खिड़की सुरक्षा थ्रेड विंडो वाले सुरक्षा धागा को कागज में दिक्कत है और यह बैंक नोट के रिवर्स साइड में नीचे खड़ी है। जब बैंक नोट को प्रकाश के ऊपर रखा जाता है, तो धागा एक सतत अंधेरे रेखा के रूप में प्रकट होता है जिस पर दोहराया गया पाठ मुद्रित होता है। उदाहरण के लिए एक RM50 बैंक नोट पर, शब्द BNM RM50 को थ्रेड पर बार-बार टाइप किया जाता है। प्रमुख विशेषताएं आरएम 50 और आरएम 100 के संप्रदायों के लिए, बैंक नोट के दाहिने हाथ पर एक होलोग्राफिक स्ट्रिप (एक चमकदार पट्टी के रूप में देखा जाता है) है होलोग्राफिक स्ट्रिप पर मुद्रित तीन आइटम हैं: बार-बार दोहराया जाने वाला डिज़ाइन पहले यांग डि-पर्टुआन एंगंग के चित्र के दाहिने हाथ पर मुद्रित किया जाता है। संप्रदाय अंक की छवि (जैसे आरएम 50) पत्रों की छवि BNM PEAK विशेषताएं पीक सुविधाएं बैंक नोट के मध्य में स्थित हैं। जब बैंक नोट को विभिन्न कोणों से देखा जाता है, तो अंकित संख्या को वर्ग के केंद्र में देखा जा सकता है। उदाहरण के लिए एक RM50 बैंक नोट पर, 50 नंबर प्रिंट होता है। सही दिखने के माध्यम से बैंक नोट के दोनों किनारों पर सटीक छवियों के साथ बैंक नोट के ऊपरी और निचले हिस्से में एक हिबिस्कस फूल दर्ज करें। इंटैग्लियो प्रिंट प्रथम यांग डि-पर्टुआन अगगोंग का चित्र, संप्रदाय के आंकड़े, डिजाइन और शब्द बैंक नेगररा मलेशिया अच्छी समग्र रणनीति के लिए इटैग्लिओ स्याही के साथ मुद्रित होते हैं और एक उठाया महसूस करते हैं पेपर मलेशियन बैंक नोट्स कपास से निर्मित उच्च गुणवत्ता वाले पेपर से बने होते हैं। बैंकनोट्स थोड़ा रगडें है और crunched जब एक विशेष कुरकुरा ध्वनि है। यांग दि-पर्टुआन अगोंग का पोर्ट्रेट पहला यांग डि-पेर्टुआन अगोंग का चित्र, जो नोट नोट के दाहिने हाथ पर पाया जाता है, एक विरोधी जालसाजी सुविधा है जिसे पुन: पेश करना मुश्किल है। सिक्कों की सुरक्षा विशेषताएं सिक्कों की सुरक्षा विशेषताएं दोनों पक्षों के डिजाइन, राहत वाले किनारों, अभिलेख और पात्रों से राहत हैं। यदि आप एक कठिन सतह पर सिक्का छोड़ देते हैं, तो आप एक तेज बजने वाला स्वर सुनेंगे। आप सिक्का का रंग भी देख सकते हैं। सभी सिक्कों में एक भी रंग होना चाहिए। बैंकिंग इन्फ़ो (बैंक नेगारा मलेशिया द्वारा एक उपभोक्ता शिक्षा कार्यक्रम) की अनुमति के साथ पुनर्प्रकाशित

No comments:

Post a Comment