Monday 27 November 2017

क्रेग हेरिस विदेशी मुद्रा व्यापारी


क्रेग हैरिसफोरेक्स (क्रेग हैरिस) की समीक्षा क्रेग हैरिस से द नेचुरल फ्लो खरीदा जाने के लगभग 22 महीने हो गए हैं 26 अगस्त, 2018 से 26 सितंबर 2018 तक की मेरी व्यापारिक सफलता 35 व्यापारियों के लिए 35 विजेताओं, एक 78 जीत दर, 383 पीप के लिए थी। चीजें अंततः एक साथ बहुत अच्छे से एक साथ आ रही हैं। क्रेग प्रणाली काम करती है, लेकिन आपको अपना होमवर्क करना चाहिए मुझे स्व-कार्यरत होने का लाभ मिलता है, इसलिए मैं प्रति सप्ताह 40-60 घंटों के बारे में बाजारों का अध्ययन या मॉनिटर करने में सक्षम हूं। 26 अगस्त, 2018 के बाद से, जिस दिन मैंने कारोबार किया, उस दिन मुझे हार नहीं हुई थी। प्राकृतिक प्रवाह आपके सिद्ध और कड़ी मेहनत के साथ मिलाकर एक सिद्ध, लाभदायक प्रणाली है मेरी पहली समीक्षा करने के लिए केवल एक ही सुधार यह है कि एक बार जब आप एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना सीखें, तो एक लाइव अकाउंट बनाएं और असली पैसे का इस्तेमाल करें, भले ही आप केवल 0.10 पीईपी व्यापार कर रहे हों। वास्तविक नकदी का उपयोग करने के लिए कोई विकल्प नहीं है क्योंकि आप ट्रेडों में अधिक निहित ब्याज रखते हैं, और आप बुरी आदतों का निर्माण करने की संभावना कम होगी। 2018-05-01 5 सितार की समीक्षा करें: मैं 16 जनवरी 2018 से क्रेग हारिस छात्र रहा हूं। प्राकृतिक प्रवाह प्रणाली का अध्ययन और सीखने के बाद से मेरे व्यापारिक क्षमताओं में तेजी से वृद्धि हुई है। क्रेग इस कार्यक्रम को शुरू करने से पहले संभावित छात्रों को स्पष्ट करता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार करना बहुत लाभदायक हो सकता है, लेकिन आपको प्राकृतिक प्रवाह प्रणाली सीखने के लिए समय और ऊर्जा में डाल करने के लिए खुद को समर्पित करना होगा। आपको अपने आप में निवेश करने के लिए भी तैयार होना चाहिए। इसका अर्थ है प्राकृतिक प्रवाह प्रणाली का क्रय करना और बाजार के साथ चेहरे का समय देना। विदेशी मुद्रा व्यापार करना आसान नहीं है, यह एक नया पेशे सीखने के समान है, और एकमात्र तरीका है जिसे आप प्रवीण करेंगे अभ्यास के साथ है। विदेशी मुद्रा व्यापार में आपकी प्रवीणता क्रेग की सलाह के साथ बेहतर होगी क्रेग के साथ लाइव चैटरूम में व्यापार करना अमूल्य है क्योंकि वह तुरंत छात्रों के सवालों का जवाब देता है व्यापारियों को वास्तविक समय में अपने प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करने में सक्षम होते हैं, जैसे कि बाजार आगे बढ़ रहा है। हिंद दृष्टि 2020 है, और यह कहना आसान है कि आप ऐसा करेंगे या किया होगा, लेकिन व्यापार के लिए कोई विकल्प नहीं है और यह जानना कि कोई ऐसे व्यक्ति की सहायता कर सकता है जब आपको प्रोत्साहन या सकारात्मक सुदृढीकरण की ज़रूरत होती है। क्रेग हमारे साथ है, कम से कम छह घंटे के लिए हर दिन, और आप अक्सर उसे अन्य बार ऑनलाइन भी पा सकते हैं, साथ ही साथ। क्रेग सुलभ है, इसके बारे में कोई शक नहीं है चैट रूम में होने के बारे में मुझे क्या पता लगता है कि क्रेग एक पेशेवर तरीके से सरल और जटिल दोनों सवालों के जवाब देता है। किसी भी व्यापार सत्र या पूरे हफ़्ते के दौरान, कितने बार एक ही सवाल पूछे जा सकते हैं, Craigs के जवाब एक पेशेवर, विनम्र तरीके से अच्छी तरह से समझाए जाते हैं और संबोधित करते हैं। क्रेग छात्रों को एक-दूसरे की मदद करने के लिए प्रोत्साहित करता है अन्य व्यापारियों के साथ चैट करने और अपने अनुभवों से सीखने की योग्यता एक अन्य व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य में बढ़त पाने के लिए एक व्यापार को स्थापित करने के तरीके के रूप में एक चार्ट कैसे पढ़ा जा सकता है, यह अमूल्य है दूसरों से सीखना सीखने की अवस्था थोड़ा कम खड़ी करता है। मैं अत्यधिक प्राकृतिक फ्लो सिस्टम की सिफारिश करता हूं, एक चेतावनी के साथ, आपको काम करने के लिए तैयार होना चाहिए आपको ऐसा करना चाहिए, जैसे कि आप कॉलेज या विश्वविद्यालय में कक्षाएं ले रहे हों या जैसे आप नौकरी प्रशिक्षण में शामिल हों, क्योंकि यह वही है है। यदि आप समय में डालते हैं, तो आपको परिणाम दिखाई देंगे। यदि आप एक क्रेग हैरिस छात्र बन जाते हैं, तो आप खुद में निवेश कर रहे हैं, इसलिए इसे बाहर का सबसे अधिक प्राप्त करें जब मैंने जनवरी में क्रेग के साथ व्यापार शुरू किया, तो मैं पहली बार जैसे कुछ सीखने वाले किसी व्यक्ति की तरह सिस्टम सीख रहा था। मैंने अपनी गलतियों का हिस्सा बना लिया लेकिन ठीक है क्योंकि मैं सीख रहा था। मैं हर दिन अधिक सीखना जारी रखता हूं मैं एक सप्ताह से एक या दो दिन एक सप्ताह में 10-20 पिप्स अर्जित करने से अपनी व्यापारिक सफलता लेने में सफल रहा हूं, एक दिन से अधिक के साथ औसतन एक दिन में 20-40 पिप्स कमाते हुए 110 pips से अधिक अर्जित किए गए क्रेग नियमों का पालन करें। जब तक आप एक पंक्ति में लगातार दो महीने लाभप्रद न हो जाएं तब तक एक डेमो खाता बनाएं। छोटे शुरू करो और pips कमाई पर ध्यान केंद्रित। यदि आप लगातार पिप्स कमाते हैं तो आप एक शानदार भविष्य के लिए अपने रास्ते पर अच्छी तरह से कर रहे हैं। यदि आप नियमों का पालन करते हैं, बाजार के साथ चेहरे का समय डालते हैं, और धैर्य और अनुशासन का अभ्यास करते हैं, तो आप एक ऐसा कौशल सीखेंगे, जो कल सुबह अपना जीवन बदल देगा। मैं यात्रा के लिए एक वर्ष की यात्रा के लिए जा रहा हूं। ट्रेडिंग के लिए धन्यवाद यह संभव बनाता है एक लैपटॉप और एक और 22 स्क्रीन और मैं जाने के लिए अच्छा हूँ ) यह एक महान सवारी के बाद से मैं इस उद्यम शुरू किया। समय पर एक रोल्डर कॉपर की सवारी। मैंने एक 12k खाते को एक बार उड़ा दिया और मैं सूख गया लेकिन मैंने हार नहीं मानी। मैंने अपनी आँखों को इनाम पर रखा था, मैं 25 साल की उम्र में एक पूर्णकालिक व्यापारी हूं, एक समय में मेरे सपने रहते हैं। मुझे आशीर्वाद है मैं कहूंगा कि पिछले हफ्ते मैंने 600 से ज्यादा पिप्स बनाए और उनमें से कम से कम 500 ट्रेडों से हैं जिन्हें मैंने चैट रूम में कहा था। यह सब कड़ी मेहनत अंततः भुगतान कर रहा है। सभी मैं कहना चाहता हूं कि कुछ भी संभव है। यदि आप जीवन में कुछ चाहते हैं तो बस जाएं और इसे केवल एक बार रहते रहें :) I wish you all success 2018-11-06 5 सितार हाय सब तो एक समीक्षा यहाँ writting फिर से। इसलिए यदि आपका चैट रूम में नहीं है तो आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं Ive 3 साल के क्रेग के साथ आज के रूप में आज मुझे लगता है। केवल एफएक्स के पास ही शिक्षा है शायद रोबोट और बीएस ईबुक खरीदने के 3-4 महीने वैसे भी Im 25ys chatroom में सबसे कम उम्र और Im पूर्णकालिक व्यापार। Im इतनी सुसंगत इसके लगभग अविश्वसनीय Im एक मिनी क्रेग अब की तरह। योग्य मैं जो नए व्यापारियों को आता है और थोड़ा संघर्ष करने में मदद करता हूं। मैं उनके साथ बैकस्टेस्ट हूं इसलिए मैं आपको सलाह देता हूं कि आप लोग इसमें शामिल हों और हमारे साथ पैसे कमाने शुरू करें .. आप विजेताओं के पक्ष में देखते हैं 2018-08-12 5 सितार अच्छी तरह से मैं नहीं कह सकता कि यह कोर्स बहुत बढ़िया है, यदि आप पैसा बनाना चाहते हैं तो विदेशी मुद्रा उस रास्ते से है। प्राकृतिक प्रवाह मैं थोड़ी देर के लिए अब क्रेग के साथ रहा हूं। Im सबसे कम उम्र के 23 साल की उम्र में से एक इस वर्ग से पहले मैं यह भी नहीं जानता था कि कैसे एक एमटी 4 प्लेटफॉर्म में जगह और ऑर्डर करना है मुश्किल से उन 100 रोबोट और सिग्नल सेवाओं को छोड़कर व्यापार के बारे में कुछ पता था। वैसे भी मुझे चैट से प्यार है और इसमें हर कोई इसकी तरह एक नया घर :)। आप हर रात लॉग इन करते हैं, आप व्यापार करते हैं, आप पैसे कमाते हैं, मजाक बनाते हैं, मज़े में हंसते हैं और आप बहुत कुछ सीखते हैं। मुझे अब व्यापार करने के लिए क्रेग की आवश्यकता नहीं है, मैं अपने दम पर व्यापार कर सकता हूं और मैं महान काम करता हूं। मुझे अपना 40 पिप्सडे मिलता है ज्यादातर समय और कुछ सप्ताह बेहतर होते हैं। मैंने इस हफ्ते अपने दम पर 400 से अधिक पिप्स समाप्त किए। इसलिए मैं इस कोर्स को किसी को भी सलाह देता हूं जो कि विदेशी मुद्रा में संघर्ष कर रहा है, जो अंततः पैसा बनाना चाहता है। आप चैट में सभी को देखें :) 2009-12-08 5 सितार मैं इसके अलावा क्या कह सकता हूं कि मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस जीवन में बदल रहा अवसरों में क्रेग और अन्य सभी लोगों से जुड़ गया हूं। एक नया व्यापारी के रूप में, मैं कीमत के कारण इस वर्ग को खरीदने के लिए सबसे पहले थोड़ा संदेह था, लेकिन इस ईबुक को खरीदने के 3-4 महीनों (चारों ओर) के बाद और यह रोबोट और इस प्रणाली और इन सभी बैल ने मैंने कूदने का फैसला किया। आप जानते हैं कि जब आप जीवन में कुछ चाहते हैं, तो आपको कार्रवाई करना पड़ता है और ऐसा होता है। इसलिए मैंने क्या किया वैसे भी केवल 3 सप्ताह और एक आधे के बाद Im पहले से ही परिणामों को देख रहा है Ive पिछले 8 दिनों के लिए लाभदायक (40 pips और अधिक) पंक्ति में है ताकि एक अच्छी शुरुआत है मैं यह समीक्षा करने के बारे में 3-4 महीने में इस अद्यतन को अपडेट करने के लिए कह रहा हूं कि यह कैसा चल रहा है मैं इस क्लास को किसी को भी सलाह देता हूं जो कि विदेशी मुद्रा बाजार में सफल होना चाहता है और जो अभी तक भविष्य में नहीं रहना चाहता है। क्रेग हैरिस कोर्स (वीडियो, पीडीएफ, एमटी 4 संकेतक) क्रेग हैरिस कोर्स (वीडियो, पीडीएफ, एमटी 4 संकेतक) ) क्रेग हैरिस विदेशी मुद्रा शिक्षा और संकेतक 8 साल पहले जब मैं शुरू करना शुरू कर रहा था तो मुझे लगता था कि मुझे किसी को विदेशी मुद्रा व्यापार के वास्तविक मूल के माध्यम से मार्गदर्शन करना होता। उदाहरण के लिए, मुझे यह समझने में कुछ देर लग गई कि ब्रोकरेज सभी प्रकार के मुफ्त प्रशिक्षण संकेतों और अलर्ट्स की पेशकश करते हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि आप अपनी फर्मों के माध्यम से व्यापार कर सकें। लेकिन वे आपको न बताते हैं कि वे प्रत्येक व्यापार के दूसरे पक्ष को लेते हैं (आप के खिलाफ व्यापार)। दूसरे शब्दों में यदि आप जीतते हैं तो वे ढीले हो जाते हैं, इसलिए यह आपके लिए सबसे अच्छा हित में है ताकि वे जीत सकें। इसका मतलब है कि आप पुनः उद्धरण, स्टेशन के विलंब से निपटने और आपके व्यापार प्रविष्टियों के लिए भी कोई प्रतिक्रिया नहीं करेंगे। जो सब अंततः आप पैसे ढीले। सौभाग्य से व्यापारी के लिए कुछ विकल्प हैं। कई ब्रोकरेज और बैंक ने इस अभ्यास को रोक दिया है और आपकी प्रविष्टियों और निकास के साथ ईमानदार हैं। आपको उन ब्रोकरेज और बैंकों के आसपास खरीदारी करने और ढूंढने की ज़रूरत है। अच्छी भरपाई सुनिश्चित करने का एक अन्य तरीका उपयोग करना है जो एक परिचय ब्रोकर (आईबी) के रूप में जाना जाता है। ये स्वतंत्र व्यवसाय हैं जो एक ही समय में कई व्यापारियों का प्रतिनिधित्व करते हैं। ऐसा करके वे दलाल और बैंकों के साथ मुकाबला प्रदान करते हैं, क्योंकि ब्रोकरेज या बैंक आपको एक व्यक्ति के रूप में उपेक्षा कर सकते हैं, क्योंकि वे सैकड़ों व्यापारियों की उपेक्षा नहीं करते (संख्या में सुरक्षा है)। आम तौर पर इन आईबी ने सबसे अच्छा ब्रोकरेज और बैंकों से निपटने के लिए मिलते हैं और इससे आपको बहुत सारे सिरदर्द बचाए जाने की कोशिश होती है, फिर उन्हें स्वयं का परीक्षण करें आप का प्रतिनिधित्व किया जाता है और आपको इसके लिए कुछ भी खर्च नहीं होता है क्योंकि ब्रोकरेज और बैंक बड़ी संख्या में सौदा करना चाहते हैं और दोबारा जुड़ने में नहीं। ब्रोकरेज और बैंक आईबी को भुगतान करते हैं ताकि उन्हें व्यापार कर सकें, ताकि आपके पास ऐसा न हो। ऐसी अन्य रणनीतियों हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए कि क्या आप ब्रोकरेज के माध्यम से व्यापार करने जा रहे हैं, मैं इसे अपने ब्लॉग पर अधिक विस्तार से कवर करता हूं मेरे ब्लॉग की जांच करें मुझे आपके 8 साल के अनुभव के साथ मुझसे पूछने के लिए बेझिझक कोई भी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रश्न पूछना है, जिससे मैं आपकी सीखने की अवस्था को नाटकीय रूप से छोटा कर सकता हूं, ताकि आप अधिक लाभदायक व्यापारी बन सकें। आपको चार्ट पर दिखाए जाने वाले अभ्यासों को शुरू करने के लिए, यदि आपके पास MT4 प्लेटफ़ॉर्म डाउनलोड किया गया है तो यह सबसे अच्छा होगा। आपके द्वारा MT4 प्लेटफ़ॉर्म स्थापित करने के बाद आपको संकेतक इंस्टॉल करना होगा। मैं swHL व्यापार के लिए उपयोग करने वाले संकेतक हैं: धीमे स्टेचैस्टिक (एसएस) 8 3 3 की सेटिंग के साथ। फ्रैक्टल्स और सपोर्ट रीसिसेंस। मैं एसएस और समर्थन प्रत्याशित संकेतक को संलग्न कर रहा हूं और उन्हें अपने चार्ट पर डाल करने में संकोच न करें। फ्रैक्टल्स पहले ही चार्टिंग सूचक पैकेज का एक हिस्सा हैं। एक बार जब आप अपना संकेतक स्थापित कर लें तो आप अब अपना चार्ट खोल सकते हैं और नेविगेटर से कस्टम इंडिकेटर पर जाकर उन्हें जोड़ सकते हैं। एसएचएचएल वीडियो, थरथरानवाला विडियो और बिग नंबर (बीएन) वीडियो आपको एक अच्छी व्यापार योग्य रणनीति देंगे जो कि मैं एसएचएचएल व्यापार को कॉल करता हूं और मैं इसे हर रोज इस्तेमाल करता हूं थरथरानवाला वीडियो सरल है और ब्रांड नई शुरुआत करने के लिए भी समझ जाएगा यह तीन कारकों का अगला भाग है, जब आप किसी भी व्यापार में प्रवेश करने के लिए हर बार विचार करना चाहिए। तो सुनिश्चित करें कि आप swHL वीडियो को दोबारा देख लें, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप समझते हैं, कुछ बार इस थरथरानवाला वीडियो को देख लें। स्वंय के संबंध में प्राकृतिक अप और डाउन फ्लो ऑफ मार्केट को देखने और एसएस के साथ समझौते की तलाश शुरू करें। इसके अलावा एक बार जब मैं इस व्यापार को मिला, तो मैं वास्तव में मेरी मुनाफे में सुसंगत होना शुरू कर दिया, और ऐसा तब हुआ जब हमारे जीवन शैली में वास्तव में बदल गया। मुझे पता था कि जब मैं छुट्टी पर था तब पैसे कमाने के लिए मेरी पत्नी और मैं लंबे समय तक रहना शुरू कर दिया था, एक सप्ताहांत यात्रा या कुछ ही दिनों के बाद घर वापस आने के बजाय, क्योंकि मुझे काम पर जाना पड़ा, मैं 10-14 दिन मज़े हैं और बिलों के बारे में चिंता मत करो विदेशी मुद्रा के लाभ उठाने के कारण मुझे हर दिन एक हत्या करना पड़ता था। मुझे सिर्फ प्रति दिन 40 पिप्स के अनुरूप होना चाहिए। द बिग नंबर्स वीडियो स्विंग हाई स्विंग कम व्यापार के लिए झूलों और ओसीलेटर के साथ टाई करने में मदद करेगा। मैं यहां एक अस्वीकरण सम्मिलित करना चाहता हूं: कृपया ध्यान रखें कि जो मैं आपको दे रहा हूं वह आपके व्यापार चयनों के साथ उपयोग करने के लिए टूल हैं। व्यापार के लिए कई भागों हैं। हम संकेतकों, फाइब्स, ओस्लीलेटर्स, टोकियो चैनल, न्यूज, मनी मैनेजमेंट फ़ार्मुला, यहां तक ​​कि एंट्री पॉइंट जैसे बीएनएस और स्टॉप लॉस जैसे व्यापार का इस्तेमाल करते हैं। उनके पास नियम हैं, लेकिन वास्तव में व्यापार रणनीतियों नहीं हैं यह व्यापार का दूसरा हिस्सा है, यह जानते हुए कि एक व्यापार में एक बार आपके लिए क्या करना है और यह आपके खिलाफ हो जाता है और आपको रोक देता है, और यह जानकर कि आप अपने नुकसान से खरीदी गई जानकारी कैसे ले सकते हैं और अपना पैसा पा सकते हैं वापस। नुकसान लेने के लिए डर नहीं। पता है कि क्या करना है जब बाजार तड़का हुआ है यह जानने के लिए कि न केवल दिन की लेकिन दिन की प्रवृत्ति को कैसे निर्धारित किया जाए। न सिर्फ प्राकृतिक प्रवाह को समझना बल्कि डर और लालच का मनोविज्ञान भी है जो हर किसी को अपने आप को चलाता है बाजार को इतनी अच्छी तरह से जानकर कि आप बाजार के प्राकृतिक प्रवाह के भीतर ट्रेजर ट्रेड काउंटर कर सकते हैं। यह जानकर कि आप किसी भी समय किसी भी दिशा में बाजार में प्रवेश कर सकते हैं और संपूर्ण लाभ के साथ किसी व्यापार या दो के भीतर बाहर निकलने में सक्षम हो सकते हैं। हर उपकरण के लिए मैं आपको देने के लिए जा रहा हूँ प्राकृतिक प्रवाह, एकाधिक रणनीतियों, अनुभव, सत्र आप व्यापार कर रहे हैं, दिन का समय, सीमाओं, मूल्य लड़ाई, और यहां तक ​​कि अपने विश्वास के साथ क्या करने का एक काउंटर हिस्सा है। मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ व्यापार के लिए आपका खाका है यह वह जगह है जहां और क्यों व्यापारियों के भारी बहुमत न हो यह मिलता है यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप रातोंरात या हफ्तों या महीनों में भी प्राप्त कर सकते हैं, इस बारे में समझने के लिए व्यापार का साल लगता है। तो अगर यह आपको समझ में नहीं आता है। इसका मतलब है कि आप लंबे समय तक व्यापार नहीं कर रहे हैं। खराब महसूस नहीं करते जितना सबसे ज्यादा सटीक स्थान पर हैं सबसे ज्यादा समझने के लिए इसका सबसे कठिन हिस्सा है: आप नहीं जानते कि आप क्या जानते हैं यदि आप वाकई अपना जीवन बदलना चाहते हैं, अगर आप वास्तव में अपनी जीवन शैली बदलना चाहते हैं, यदि आप वास्तव में उच्च 6 आंकड़ा आय अर्जित करना चाहते हैं और न लेते हैं इसे करने के लिए साल, तो सीखने की अवस्था को छोटा करने का एकमात्र तरीका है। किसी को वास्तव में वे जो कुछ भी करते हैं, वे अच्छे होने के लिए सीखते हैं, किताबों, पाठ्यक्रमों, सेमिनारों, सिग्नल सेवा की कोई भी राशि किसी और के लिए आप को अपने अनुभव देने की प्रक्रिया में ले जा सकती है। ट्रेडिंग कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप फेस टाइम के YEARS में डाल दिए बिना अपनी स्वयं पर प्राप्त कर सकते हैं। याद रखें आपको न पता है कि आप क्या जानते हैं। तो आपको किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा सिखाया जाने वाला चुनाव करना होगा जो कि कितने साल तक 20 घंटे एक सप्ताह के न्यूनतम व्यापार के लिए व्यापार करना चाहते हैं, या किसी अन्य चीज के लिए तैयार हैं, या बाकी सब कुछ समय और धन की बर्बादी है। आपके समय और धन की बर्बादी वैसे, हम जल्द ही इस सर्वेक्षण के साथ काम करेंगे और आपको आश्चर्य होगा कि आप कितने हैं। कृपया सभी 4 वीडियो देखें कई बार। यह एसएचएचएल व्यापार एक प्रविष्टि तकनीक है जो मैं हर दिन का उपयोग करता हूं। यह एक ऐसा टूल है जो व्यापार प्रविष्टियां मैकेनिकल बनाती है। यह व्यापार रणनीति नहीं है व्यापार नीतियों में अन्य कारक शामिल हैं जैसे: रुझान पहचान, सत्र पहचान, व्यापार समय पहचान, टोक्यो चैनल पहचान, जोखिम प्रबंधन पहचान और समाचार पहचान यह कहने के बाद, बाजार के प्राकृतिक अप और डाउन फ्लो के साथ व्यापार में अभ्यास के साथ आपको लाभ का एक दिन 40 पीिप्स प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। मेरी सलाह है कि आप अपने 40 पिप्स पाने के बाद बाहर निकल जाएंगे, बिना ट्रेडिंग के अन्य सभी पार्ट्स के लिए। आप उचित ज्ञान के बिना व्यापार पर अधिक खर्च करेंगे और आप खो देंगे एक बार जब आप सीखा है और ट्रेडिंग के रणनीतिक भागों (मानसिक पक्ष) को लागू कर सकते हैं, तो आपके पास व्यापार के लिए एक खाका होगा और आपके खाते को तेजी से बढ़ाना होगा

No comments:

Post a Comment