Friday 15 December 2017

पार्किंग ब्रेक लगे संकेतक विदेशी मुद्रा


टोयोटा कैमरी संकेतक जवाब और सवाल: टोयोटा कैमरी संकेतक ठीक है मुझे कुछ मदद चाहिए क्या किसी भी वेबसाइट्स के बारे में पता है कि 9 3 कैमरी कारणों के लिए स्पष्ट संकेतक बेचने के लिए मैं किसी भी ईबे की खोज नहीं कर सकता सभी 4 पीसी। (जैसे V6 5spdSTEF) सेट मुझे सिर्फ 2 पीसी की आवश्यकता है (जैसे मुरुस और रेडफिएंक्स) कृपया कंट्राबट की मदद से मुझे काफी कारण मिलेगा क्योंकि अभी मकसदों को छोड़कर सभी स्पष्ट हैं। यह विज्ञापन पंजीकृत सदस्यों को प्रदर्शित नहीं होंगे। आज अपने निशुल्क खाते को पंजीकृत करें और कैमरी फोरम पर सदस्य बनें। मैंने स्पष्ट भाड़े के लिए ईबे की लिस्टिंग के लिए एक बजे भेजा था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि आपके पास एक सही हाथ ड्राइव कार है। आपको ऑस्ट्रेलियाई कैमरी से चालू संकेतों की आवश्यकता हो सकती है जो आपके लिए सूचीबद्ध हैं I यदि आप अपनी कार के मोर्चे की तस्वीर पोस्ट करते हैं तो मैं आपको बता सकता हूं कि आपको कौन सी चीज़ चाहिए विजय ने ट्रैक के चार महीने बाद अच्छी तरह हँसते हुए और मैंने ऑस्ट्रेलियाई जनरल के लिए एक और कैम मालिक की मदद से कुछ स्पष्ट संकेतक बना दिए हैं। अभी भी लेंस को सिलिकॉन सेट एटएम पर रख दिया गया है। नारंगी लेंस से खींचा गया था, जो लेंस से भरे भरे हुए थे, जो स्थानीय सिलिऑन के साथ स्थानीय ऑटोस्टोर से 2 डॉलर की तलाश में टोयोटा खरीदा था (यहाँ के आसपास कोई भी ट्रडी नहीं देखा गया) बस एक सवाल है, क्योंकि मुझे कोई भी जगह मिल सकती है जहां स्पष्ट पक्ष अभिकर्ता मेरे कैमरी के लिए मैं ऑस्ट्रेलिया में कार के लिए कुछ भी खोजने के लिए ऑस्ट्रेलिया में इसे मुश्किल से ढूंढता हूं, लेकिन किसी भी तरह से कार 1991 के टोयोटा कैमरी एसवी 21 4 4 4 5 5 सीडीन 4 सीएल है और मुझे अपनी गाड़ी के लिए स्पष्ट अभिकर्ताओं का एक सेट चाहिए, मुझे बताया गया है कि एक निसान एन 14 एसएस पल्सर यह सही है अगर मुझे बहुत अधिक मॉडिइंग करना पड़ता है तो मुझे 2005 एसई है और पार्क में पार्क की तरफ केवल ड्राइवर दरवाजा खोलता है। अन्य तीन दरवाजे के ताले खुले नहीं हैं कभी-कभी ताले एक या दो के लिए काम करेंगे और तब नहीं होगा। किसी भी सलाह यह भी जब kef एफओबी का उपयोग करते समय यह विज्ञापन पंजीकृत सदस्यों को प्रदर्शित नहीं होंगे। आज अपना निशुल्क खाता पंजीकृत करें और कार के मंचों पर एक सदस्य बनें और यह अपने आप को संकेत देता है कि चमकती हुई चमक और सींग चल रही है और मैं किसी चीज को छुआ नहीं था। और आज मैं एक और नई बात कर रहा हूँ जिसने मुझे दरवाजा खोल दिया और दरवाजा बंद कर दिया, दरवाजा बंद कर दिया और यह सचमुच मुझे संकेतक के साथ बंद कर दिया, जिससे सींग सुपरमार्केट में बंद हो रहा था, यह बहुत शर्मनाक था क्योंकि उन्होंने सोचा होगा कि मैं इसे चोरी करने की कोशिश कर रहा हूं या कुछ कुछ। मैंने आज टोयोटा में इसे बुक किया है, निश्चित नहीं है कि आप का क्या मतलब है इस कार में एक महत्वपूर्ण दूरदराज के एफओबी है, जिसके पास मुझे बिना रिवाइश के रिमोट करना है एक लगभग दो वर्ष का है (टोयोटा प्रतिस्थापन वास्तविक) और दूसरा मूल है। समस्या केवल तब होती है जब स्थिर होती है मुझे नहीं मालूम कि कारें क्या करती हैं यदि मैं इसे दूर नहीं करूँगा तो मैं वहां नहीं हूं इसलिए मैं उन घटनाओं को गवाह नहीं कर सकता जब तक कि यह केवल तब ही न हो जब उदाहरण के लिए बिना कुम्हल दूरस्थ संभवत: एक कारण हो कि मैं इसके चारों ओर कार से चलने का उपयोग करता हूं घर रिमोट को छू नहीं सकता और काफी कुछ नहीं चूहा। इसलिए मैं वापस चला गया अनलॉक यह बंद कर दिया यह दूर चला गया और कुछ भी नहीं। सभी सामान्य तो मैं ऊपर की ओर वापस चला गया और कहा कि दूरस्थ दूर दूसरे रिमोट सीढ़ियों से नीचे चला गया और सीधे इसे खोलने से सीधे काम किया था। तो मुझे लगता है कि यह चाबी रहित रिमोट है मुझे सिर्फ टोयोटा में पॉप अप करने की आवश्यकता है, मैं अपने ले वी 6 पर 16 टायर और पहियों की जगह ले रहा हूं जो कि 21560 आर 16 टूरनाजा EL400 टायर के साथ आया था जो समान रूप से समान रूप से बाहर पहने हुए थे। पहियों और टायर के लिए कारखाने के चश्मे के अंदर रहने के लिए मैं एसई पर क्या आता हूं। मैं फैक्ट्री स्पेक 5.114 बोल्ट पैटर्न (जो कि बैकडर पर हैं और दो हफ्ते में आ जाएगा) और 21555 आर 17 धन्यवाद मिस्टर 2 आप सही हैं के साथ aftermarket 17x7 मोटेगी US7 Hyperblack पहियों का एक सेट खरीद रहा हूँ। मेरे बीमा एजेंट के पास एक 08 एसईवी 6 है और वास्तव में मिशेलिन के साथ एक के लिए खरीदारी की गई है वह एक पूर्व टोयोटा डीलर जनरल मैनेजर हैं। मैंने उन्हें केवल यह देखने के लिए बुलाया कि मुझे नए पहियों और टायर के लिए अपने बीमा पर सवार की जरूरत है या नहीं। इसका जवाब नहीं था लेकिन अगर गाड़ी चोरी या कुल मिलाकर की गई तो वे उन्नयन के लिए भुगतान करेंगे - बस प्राप्तियां रखें पॉल के द्वारा लिखा है: 363637 शुक्रिया धन्यवाद 2 आप सही हैं। मेरे बीमा एजेंट के पास एक 08 एसईवी 6 है और वास्तव में मिशेलिन के साथ एक के लिए खरीदारी की गई है वह एक पूर्व टोयोटा डीलर जनरल मैनेजर हैं। मैंने उन्हें केवल यह देखने के लिए बुलाया कि मुझे नए पहियों और टायर के लिए अपने बीमा पर सवार की जरूरत है या नहीं। इसका जवाब नहीं था लेकिन अगर गाड़ी चोरी या कुल मिलाकर की गई तो वे उन्नयन के लिए भुगतान करेंगे - बस प्राप्तियां रखें 1999 टोयोटा कैमरी 4 साइल ऑटोमेटिव - 70 मील प्रति घंटे की दूरी पर अंतरराज्यीय ड्राइविंग में चेक इंजन प्रकाश आया और कार की गति कम हो गई क्योंकि मैं गैस पेडल मिलाकर मर जाऊंगा और तब मैं गैस पेडल को छोड़ दूँगा, यह क्षणभर होगा पुनर्जीवित। यह लगभग 4 या 5 बार हुआ जब तक अंत में गति काफी कम हो गई थी कि कार पूरी तरह से मर गई थी और तब से शुरू नहीं हुई है। मैं एक और मंच पर पोस्ट की गई खोज के बाद भी सलाह पाने के लिए डीलरशिप गए कोई फायदा नहीं हुआ और यहां तक ​​कि समस्या को भी बदतर बना दिया। काम के बाद रविवार को गेज क्लस्टर रोशनी काम नहीं किया। फ़्यूज़ की जांच की और वे अच्छे थे। सोमवार ने बल्ब की जगह ली और गेज सभी 5 मिनट के लिए जलाया गया। मुझे लगता है कि मैंने इसे एक साथ वापस डाल दिया। आज एक सेवा सलाहकार और नमस्ते सभी से बात की। सबसे पहले मैं खुद को पेश करना चाहता हूं कि मैं सऊदी अरब से सैम हूँ और मुझे 1 99 8 में कामना है। 2.2 और इंजन का प्रकार 5 एस-एफई है स्वचालित ट्रांसमिशन के साथ। आज कुछ विचित्र घटना हुई। आज सुबह जब मैंने अपनी कार शुरू की तब तक सब कुछ ठीक था जब तक मैंने इसे एक मील से भी कम नहीं किया और मुझे पता चला कि ओडी बंद (ओवरड्राइव ऑफऑफ़) संकेतक टैकोमीटर में चमकता है और इंजन खराबता संकेतक चालू होता है (टोनोमोहो मैं वास्तव में आपके इनपुट की सराहना करता हूं और मैं अपडेट करना चाहता हूं आप स्थिति पर हैं.ओडोमीटर अब पूरी तरह से काम कर रहा है और यहां तक ​​कि अन्य संकेतक भी फ्लैश नहीं कर रहे हैं.मैं वास्तव में कहने की स्थिति में हूं कि उसे बिजली के साथ कुछ करना है। इस बार शुरू होने से पहले मैंने कुछ तारों और बैटरी टर्मिनलों की भी जांच की विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ इसी तरह के शेयर सूचकांक के लिए एक ही समय में हर दिन होता है। आप विदेशी मुद्रा फॉर्म्स कार्ल Dittmann (जर्मनी) को समृद्ध बना देंगे - विदेशी मुद्रा व्यापार 30 साल का व्यापारिक अनुभव विदेशी मुद्रा व्यापार ऑनलाइन यदि आप एक छिपे हुए रहस्य को सीखते हैं जो सालाना दैनिक रूप से दोहराया जाता है तो आप एक अविश्वसनीय मुनाफा मुक्त विदेशी मुद्रा संकेत करेंगे। 15 मिनट वीडियो शामिल - विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ एक ही स्टॉक इंडेक्स के लिए एक ही समय में बहुत बढ़िया होता है विदेशी मुद्रा व्यापार किताबें जो आपको अमीर विदेशी मुद्रा स्थान कार्ल डेटमटन (जर्मनी) बनाती हैं - 30 साल का व्यापारिक अनुभव विदेशी मुद्रा यूरो यदि आप एक छिपे हुए रहस्य को सीखते हैं, जो सालाना दैनिक रूप से दोहराया जाता है तो आप एक अविश्वसनीय लाभ विदेशी मुद्रा बाजार बना सकते हैं। 15 मिनट में वीडियो शामिल हैं - विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ ही दिन में एक ही शेयर इंडेक्स के लिए बहुत बढ़िया होता है विदेशी मुद्रा ब्लॉग जो आपको डमी के लिए अमीर विदेशी मुद्रा देगा, कार्ल डिटमान (जर्मनी) - 30 वर्ष का व्यापारिक अनुभव विदेशी मुद्रा में प्रबंधित किया जाता है यदि आप एक छिपे हुए रहस्य को सीखते हैं जो दो साल के लिए दोहराया जाता है तो आप एक अविश्वसनीय लाभ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बना सकते हैं एक एकल शेयर सूचकांक व्यापार वीडियोज़ के भीतर शामिल - विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ ही दिन एक ही शेयर सूचकांक के लिए बहुत बढ़िया होता है विदेशी मुद्रा खाते जो आपको अमीर फ़ॉरेक्स कॉम कार्ल दितमान (जर्मनी) बनाते हैं- 30 साल का व्यापारिक अनुभव विदेशी मुद्रा मार्जिन यदि आप एक छिपे हुए रहस्य को सीखते हैं जो सालाना दैनिक रूप से दोहराया जाता है तो आप एक अविश्वसनीय लाभ विदेशी मुद्रा शिक्षा कर सकेंगे एक एकल शेयर सूचकांक व्यापार 15 मिनटों में वीडियो शामिल हैं - विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ ही दिन एक ही स्टॉक सूचकांक के लिए बहुत बढ़िया होता है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी जो आपको समृद्ध विदेशी मुद्रा मार्जिन करल डिटमान (जर्मनी) बनाती है - 30 साल का व्यापारिक अनुभव विदेशी मुद्रा विश्लेषण यदि आप एक छिपे हुए रहस्य को सीखते हैं जो दो साल के लिए दोहराया जाता है तो आप एक अविश्वसनीय लाभ विदेशी मुद्रा व्यापार मंच बना सकते हैं एक एकल शेयर सूचकांक व्यापार वीडियोज़ के भीतर शामिल - विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ ही दिन एक ही शेयर सूचकांक के लिए बहुत बढ़िया होता है दिन विदेशी मुद्रा जो आपको डमीज कार्ल डिटमान (जर्मनी) के लिए समृद्ध विदेशी मुद्रा देगा- 30 साल का व्यापारिक अनुभव विदेशी मुद्रा मुद्रा एक्सहेंज यदि आप एक छिपे हुए रहस्य को सीखते हैं जो दो साल के लिए दोहराया जाता है तो आप एक अविश्वसनीय लाभ विदेशी मुद्रा निर्देशिका बना देंगे एक एकल शेयर सूचकांक व्यापार बाजार की पीनिंग के 15 मिनट के भीतर आपको विदेशी मुद्रा व्यापारिक शिक्षा की आवश्यकता है क्या होगा अगर आप एक व्यापारिक रहस्य को बहुत सरल और इतनी शक्तिशाली समझते हैं कि किसी को भी बिना किसी अनुभव के स्टॉक मार्केट से फायदा हो सकता है। आपको केवल एकल स्टॉक इंडेक्स को व्यापार करने की ज़रूरत है - खोलने पर 15 मिनट। 30-50 टिक्स दैनिक आपका फॉरेक्स चार्टिंग हो सकता है यह विदेशी मुद्रा विनिमय की गारंटी है फॉरेन एक्सचेंज का पैसा खोने का कोई तरीका नहीं है निवेशकों को भूल जाओ और शेयर ट्रेडिंग गाइड फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म। ऐसा कुछ है जो एक ही समय में उसी स्टॉक इंडेक्स के साथ होता है। विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम यह तब होता है जब आप असली पैसे विदेशी मुद्रा कर सकते हैं gci। यह 10 से 10 या 10 जीतने वाले ट्रेडों के लिए बिल्कुल संभव है। आपको केवल गुप्त और सटीक ट्रेडिंग एल्गोरिथम जानने की ज़रूरत है इस रहस्य का इस्तेमाल कुछ अन्य प्रमुख शेयरों के लिए भी किया जा सकता है, यह विदेशी मुद्रा इस सीक्रेट पूरी तरह से आपकी ज़िंदगी बदलेगा विदेशी मुद्रा मंच सिस्टम 100 मेकेनिकल है और इसमें किसी तकनीकी संकेतक या अन्य तकनीकी सामग्री की आवश्यकता नहीं है। आसान विदेशी मुद्रा यह किसी के द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है भी शुरुआती न्यूज़ियों को सादगी पसंद आएगी, जबकि विशेषज्ञों का प्रयोग आसान होगा और आश्चर्यजनक शेयर सूचकांक व्यापारिक विचार होगा। फ्री फॉरेक्स ट्रेडिंग यह एक पूर्ण प्लग है और प्ले सिस्टम स्टॉक इंडेक्स के किसी भी अनुभव के बिना भी किसी भी लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए व्यापार करने के लिए आप सभी की जरूरत है विचार और सटीक प्लग-एन-प्ले ट्रेडिंग एल्गोरिथम। विदेशी मुद्रा संगोष्ठी अंत में ये अविश्वसनीय व्यापार रहस्य पहली बार जनता के लिए उपलब्ध हैं विदेशी मुद्रा व्यापार इस पद्धति में आपके जीवन को पूरी तरह से बदलने की क्षमता है। इंटरबैंक फॉरेक्स 100 मैकेनिकल सिस्टम जो केवल वर्षों के लिए छिपा हुआ है, केवल अमीर ट्रेडिंग एलीट फॉरेक्स डीआई के एक समूह के लिए जाना जाता है हमारे साथ जुड़ें। विदेशी मुद्रा जीसी मैं गारंटी देता हूं कि एक बार आपने हमारी विधि के लिए पढ़ा और आवेदन किया - आप कभी भी पीछे नहीं देखेंगे और कभी भी किसी भी अन्य ट्रेडिंग शेयर बाजार प्रणाली का उपयोग नहीं करना चाहते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत वाह सोने के सोने की सोने की सोने यह विज्ञापन पंजीकृत सदस्यों को प्रदर्शित नहीं किया जाता है। आज अपना निशुल्क खाता पंजीकृत करें और कैमरी फोरम पर एक सदस्य बनें हे लोग सबसे पहले यहां पोस्ट करें। मैं एक सस्ती कार को देख रहा हूं ताकि मुझे अगले दो साल में मिल सके। मुझे लगता है कि माना जाता है एक इंजन 50k मील पहले के पुनर्निर्माण था, जो एक 1988 camry पाया। बाकी कार में 230k है जब मैंने इसे चेक किया तो मुझे ट्रांसमिशन पर कई तेल रिसाव दिखाई दिए। सिर्फ सूख गया तेल ही नहीं, लेकिन तरल तेल और इसकी एक अच्छी मात्रा में बात कर रहे थे। गैस को दिया जाने पर ट्रांसमिशन पर इसे जमा किया गया था। ट्रांसमिशन बिना किसी कठोरता कंपकंपी या इंजन के साथ तेजी से बदलना चाहिए जब स्थानांतरण (इंजन को बदलते समय बदलता है) धीमी गति से फिसलते समय में फिसलते हुए थकावट आदि। थरथराल बंद हो जाता है जब तक कूलेंट अस्थायी ऑपरेटिंग तापमान तक नहीं पहुंच जाता है। रंग और गंध के लिए ट्रांसमिशन तरल पदार्थ की जांच करें। पूछें जब यह आखिरी बार बदल गया था। इसे जला नहीं होना चाहिए या रंग में जेट काला होना चाहिए। टोयोटा पत्नी ने मेरी कार को एक दिन के लिए इस्तेमाल करने के बाद चमकने लगी। उसने दावा किया कि उसने कुछ भी नहीं किया। मैनुअल कहते हैं कि जल्द से जल्द डीलर देखेंगे। मैनुअल में यह भी कहा गया है कि आपके टोयोटा डीलर से संपर्क करने से पहले अपनी बैटरी के केबल काट नहीं करें कुछ हफ्ते पहले मैंने एयर कंडीशिपशनिंग फ़िल्टर (हटाए गए और वैक्यूम) को साफ कर दिया और लाइसेंस प्लेट लाइट बल्बों को बदल दिया, जो मैनुअल के मुताबिक मेरे उत्तर में इटैलिकब्लूयूआरआई टोनोमोहो में क्या चाहिए एसआरएस प्रकाश चमकता है कुछ बाद के मॉडल में कई एसआरएस रोशनी हैं। एक उपकरण क्लस्टर पर एक यात्री सीट के लिए और शायद एक तिहाई जो एक चमकता है, इस कैमरे में केवल एक एसआरएस चेतावनी प्रकाश है और इसे एसआरएस चेतावनी प्रकाश कहा जाता है। यह सेवा अनुस्मारक संकेतक और सूचक रोशनी अनुभाग में स्थित है। जब भी हम बेस्ट बियर में थे, मेरे वाईफस 02 का एक्सरी एक्सले आज शुरू नहीं होगा। मैंने अपनी उंगलियों को पार किया और जितना मैं बैटरी के टर्मिनलों को मोड़ना चाहता था, उतने प्रयास किए, अगर कोई जंग समस्या हुई और सौभाग्य से इसे शुरू किया गया और हम घर चला सकें। सोच मैं इस मुद्दे को मिला मैं तार ब्रश बाहर मिला और सभी टर्मिनलों के कनेक्शन साफ ​​लेकिन किसी भी उल्लेखनीय जंग नहीं मिला बैटरी की प्रतिस्थापित किया गया था, नमस्ते, मैं एक टोयोटा कैमरी 2008 जीएल का मालिक हूं और उसके पास 87k है हालांकि हाल ही में मुझे यह समस्या है कि कार एसी ठंडी हवा से बाहर नहीं उड़ रही है। ऐसा लगता है कि कार के भीतर से गर्म हवा को उड़ाने लगता है हालांकि अभी कल एसी ठीक काम कर रहा था। समस्या क्या हो सकती है एक और समस्या यह है कि हाल ही में जब मुझे पार्क या तटस्थ मोड में कार होती है तो आरपीएम अचानक न्यूनतम 600 से नीचे जाता है। एसी समस्या जब एसी यह निर्धारित नहीं कर रहा है कि इंजिन डिब्बे में एसी कंप्रेसर ऑपरेटिंग है। कंप्रेसर ईबे पर एसी कंप्रेसर के नीचे की तस्वीर की तरह दिखता है यह कॉम्प्रेसर चरखी के लिए सामान्य है जब इंजन चल रहा है। कंपलीर ड्राइव शाफ्ट को पुली तक जोड़ने के लिए चरखी के अंदर एक चुंबकीय क्लच है। जब एसी सिस्टम काम कर रहा है तो आरपीएम को पहली जगह में बदलने से पहले यह ठीक काम कर रहा था। एयरबैग सूचक के पीछे के कारण का निर्धारण करने के लिए मैंने अभी तक मेरे मैनुअल के माध्यम से जांच की है मदद के लिए धन्यवाद toyomoho उद्धरण: मूलतः टोमोमोहो द्वारा लिखा गया एसी मुद्दा। जब एसी यह निर्धारित नहीं कर रहा है कि इंजिन डिब्बे में एसी कंप्रेसर ऑपरेटिंग है। कंप्रेसर कुछ नीचे दिखने वाली तस्वीर जैसा दिखता है मुझे डैशबोर्ड पर एक संकेतक के रूप में आ रहा है, मेरे लंबे ड्राइव घर के बीच में आते हैं। इसकी कार की रोशनी से संकेत मिलता है लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि इसका मतलब क्या है। किसी भी सलाह की सराहना की जाती है यह विज्ञापन पंजीकृत सदस्यों को प्रदर्शित नहीं किया जाता है। आज अपने निशुल्क खाते को पंजीकृत करें और कैमरी फोरम पर एक सदस्य बनें हे लोग, मैंने सिर्फ एक प्रयोग किया हुआ कैरी खरीदा और स्टॉक स्पीकर को बाहर ले जाना चाहता था। मैंने कार को एक मुख्यालय के साथ खरीदा था जो पहले से ही उसमें जगह रखता था लेकिन वक्ताओं बास पर नीचे दिखते हैं और बहुत कुरकुरा नहीं बोलते हैं इसलिए मैं अपने पुराने सोनी एक्सप्लोड्स को रियर स्पीकर के लिए लगाने की योजना बना रहा था। क्या मैं सिर्फ वक्ता को कवर करता हूं और मौजूदा वक्ताओं को खोलना और एक्सप्लोड के साथ उन्हें फिर से खोलना मैं बस वीडियोज शामिल कर सकते हैं - विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ कुछ एक ही समय में एक ही स्टॉक इंडेक्स पर होता है विदेशी मुद्रा विनिमय जो आपको अमीर मुक्त विदेशी मुद्रा चार्ट करल डिटमान (जर्मनी) देगा - 30 साल का व्यापारिक अनुभव विदेशी मुद्रा टिप्पणी यदि आप एक छिपे हुए रहस्य को सीखते हैं जो दो साल के लिए दोहराया जाता है तो आप एक अविश्वसनीय लाभ विदेशी मुद्रा डेमो खाता बना सकते हैं एक एकल शेयर सूचकांक व्यापार वीडियोज़ के भीतर शामिल - विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ एक ही शेयर स्टॉक सूचकांक को एक ही समय में हर रोज होता है। विदेशी मुद्रा मिनी जो आपको अमीर मुक्त विदेशी मुद्रा संकेत करल दित्मान (जर्मनी) देगा - 30 साल का व्यापारिक अनुभव विदेशी मुद्रा चिह्नित व्यापार यदि आप एक छिपे हुए रहस्य को सीखते हैं जो सालाना दैनिक रूप से दोहराया जाता है तो आप एक अविश्वसनीय लाभ विदेशी मुद्रा मंच बना सकते हैं एक एकल शेयर सूचकांक व्यापार 15 वीडियो के भीतर शामिल - विदेशी मुद्रा व्यापार कुछ बढ़िया है एक ही स्टॉक सूचकांक को एक ही समय में हर दिन होता है विदेशी मुद्रा समाचार जो आपको समृद्ध विदेशी मुद्रा बाजार कार्ल डेटमटन (जर्मनी) देगा - 30 साल का व्यापारिक अनुभव विदेशी मुद्रा मंच यदि आप एक छिपे हुए रहस्य को सीखते हैं जो सालाना दैनिक रूप से दोहराया जाता है तो आप एक अविश्वसनीय लाभ विदेशी मुद्रा चिह्नित घंटे बना सकते हैं एक एकल स्टॉक सूचकांक के भीतर व्यापार 15 मिनट हाय सब ठीक है इससे पहले कि यह एक और lil पीले बॉक्स विफलता के रूप में बंद करने के लिए मुझे लगता है कि खोज की है और यह एक बहुत ही आम समस्या है। मेरा थोड़ा अधिक टर्मिनल लगता है संकेतक और खतरे निष्क्रिय होते हैं और जब मैं ब्रेक पैडल लागू करता हूं, तो चार्ज लाइट डैश पर आता है और इंजन अंततः (वोल्टेज की कमी के कारण) बाहर निकल जाएगा। मैंने ब्रेक के दौरान वोल्टेज ड्रॉप की निगरानी की है हाय हाय मेरा बाएं सूचक बहुत तेजी से पलक है। बल्ब अभी भी अच्छे हैं, इसलिए यह बल्ब फ्यूज समस्या के कारण नहीं है। यह भी अद्वितीय है जबकि सिर की रोशनी बंद होती है या केवल दिन की रोशनी सूचक पर होती है ठीक है। जब सिर की रोशनी (रात के दौरान) पर आती है तो बाएं सूचक तेजी से पलक पाना शुरू करता है जब मैं इमरजेंसी लाइट (सभी चार संकेतक झिड़कें) दबाते हैं तो पलक की दर ठीक है। नमस्ते, मेरे पास 1 99 8 में कैमरी है। यह बिल्कुल काम नहीं कर रहा है। मैं डंठल को ऊपर या नीचे धक्का देता हूं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं है अंदर तीर झपकी नहीं करता है और संकेतक काम नहीं करते हैं मेरी कार ठीक हेडलाइट्स शुरू होती है ठीक है तो मुझे लगता है कि बैटरी ठीक होना चाहिए। क्या अन्य समस्या हो सकती है धन्यवाद यह विज्ञापन पंजीकृत सदस्यों को प्रदर्शित नहीं किया जाता है। आज अपना निशुल्क खाता पंजीकृत करें और क्रीम मंचों पर एक सदस्य बनें, मैं पहली बार 2004 के टोयोटा कैमरी पर फ्रंट ब्रेक पैड को बदलने की कोशिश कर रहा हूं। क्या मुझे 1 के साथ कुछ मदद मिल सकती है। क्या पिस्टन को सेकेंड करने के लिए कैलीपर में खोदने के बिना पुरानी पैड निकल जाएंगे। 2. मुझे किस हार्डवेयर को बदलना होगा 3. किन हिस्सों को लुब करना चाहिए 4. क्या टॉर्क के संबंध में आवश्यक हैं कैलिपरस धन्यवाद यह विज्ञापन पंजीकृत सदस्यों को प्रदर्शित नहीं किया जाता है। आज अपना निशुल्क खाता रजिस्टर करें और कैमरी फोरम पर एक सदस्य बनें ऑटोज़ोन वेबसाइट की साइट में वाहन की मरम्मत गाइड अनुभाग में विशिष्ट वर्षीय मरम्मत की जानकारी है। इस कार पर काम कभी नहीं किया है लेकिन ऐसा लगता है कि इसमें कोई अन्य डिस्क ब्रेक कार नहीं है। डिस्क पर ब्रेक सिलेंडर एशआई (25 फुट-एलबीएस) रखने वाले दो बोल्ट हैं। स्लाइडर पिंस को हटाया जा सकता है और greased। ऊपरी और निचले पिंस अलग हैं उनके स्थान का ट्रैक रखें पिंस बूटों को चिकनाई करें और पिस्टन के हिस्से को सिंथेटिक डिस्क ब्रेक ग्रीस की तरह कुछ दिखाएं। परमेटेक्स डिस्क ब्रेक चुप तेल (प्रत्येक पैड में दो शम्स) की तरह कुछ के साथ आंतरिक विरोधी चिराग शिम के दोनों तरफ चिकनाई। ये चिकनाई उत्पादों समान नहीं हैं मैन्युअल रूप से स्लाइडर पिन बूट और कम स्लाइडर पिन झाड़ी की जगह पर संदेह किसी को यह करता है। यदि पैड नीचे पहना जाता है तो पिस्टन बाहर निकल चुका है और उसे वापस धकेल दिया जाना चाहिए। ब्लीडर बंदरगाह को खोलने का सुझाव देते हुए पिस्टन को वापस धकेलते समय द्रव को बचने की अनुमति देने के बजाय ब्रेक सिस्टम में वापस मजबूर किया जाता है। ब्रेक सिस्टम में विभिन्न एंटी-सिकेल शिम पैड पहनने के संकेतक और पैड सपोर्ट प्लेट्स होती हैं जो कि गिरावट या हटाने की जरूरत होती हैं। सुझाव देते हैं कि आप एक बार में कार की एक तरफ संदर्भ को संदर्भित करें और इसे ट्रैक करने से पहले रखें कि विभिन्न भागों को हटाने से पहले कैसे मुहिम किया जाता है। सुझाव है कि टोयोटा पैड का उपयोग करें क्योंकि ये विभिन्न शिम क्लिप आदि के साथ फिट होंगे और अच्छी गुणवत्ता वाले हैं। मेरे पास 1 99 7 के कैमरी है और मेरे पास कई डैशबोर्ड संकेतक रोशनी हैं जो हमेशा से भले ही कोई समस्या न हो। मेरा रिवर्स लाइट हमेशा तब तक होता है जब मुझे पार्क या ड्राइव या न्यूट्राल में ट्रांसमिशन होता है। मेरा चेक इंजन प्रकाश हमेशा पर होता है और इसमें कुछ भी गलत नहीं होता है मेरा पार्किंग ब्रेक लाइट हमेशा चल रहा है और पार्किंग ब्रेक नहीं है। प्रकाश के पीछे मेरी पिछली पूंछ प्रकाश हमेशा पर है और मेरी पूंछ आप या किसी ने हाल ही में उस पर कोई काम किया है। और ये समस्या कब शुरू हुई? क्या यह अचानक या कुछ मरम्मत के बाद या आपके द्वारा तय किया गया था कारण मैं कहता हूं कि जब मैंने एक गलत ब्रेक के साथ पीछे की ब्रेक रोशनी को बदल दिया तो क्रूज़ नियंत्रण के लिए अचानक सभी अजीब संकेतक और अन्य होंगे। मैं इसे ठीक नहीं कर सका लेकिन एएसई मैकेनिक में भाग गया, जिसने मुझे पहली बार चेक किया। इसलिए यदि आप या किसी के पास मेरे पास 05 कैमरी एसई वी 6 और आईएम पर ब्रेक पैड की जगह है। मुझे कुछ हार्डवेयर और लम्बे समय की कहानी को बदलना पड़ता था, वहां क्लिप होते हैं जो प्रत्येक पैड के अंत में जाते हैं और मैं याद रख सकता हूं कि क्या वे पैड के ऊपर या नीचे के किनारे पर जाते हैं। मेरे पास हेन्स बुक है लेकिन यह इन छोटे क्लिप के बारे में कुछ भी नहीं कहता है या दिखा सकता है। क्या किसी को हाथ से पता है मदद के लिए धन्यवाद यह विज्ञापन पंजीकृत सदस्यों को प्रदर्शित नहीं होंगे। आज अपना निशुल्क खाता रजिस्टर करें और कैमरी फोरम पर एक सदस्य बनें, मेरा मानना ​​है कि वे पहनने वाले संकेतक हैं मैं 99 यकीन है कि दोनों क्लिप शीर्ष पर जाना है .. मैं अपने कैमरी 2001 LE कारों मैनुअल खो दिया है। मैं उस सूचक को देख रहा हूं जो कार के बराबर है, कुछ दो टायर के साथ है जो कि ओडोमीटर की ओर से मेरे पक्ष में पीले रंग की ओर है। मैं पिछले 2 दिनों के लिए यह संकेत देख रहा हूं उस संकेत का क्या अर्थ है क्या किसी के पास कोई संकेत है यदि किसी भी का कोई लिंक होता है जहां मैं गैस के विभिन्न संकेतक जैसे गैस खाली ईंधन वाइपर पानी खाली देख सकता हूं। हाँ, इसके पीछे कार के पीछे दो झुंड लाइनों के साथ। लेकिन पर्ची सूचक प्रकाश का मतलब क्या है किसी भी संदर्भ उन संकेतकों की सूची के लिए कोई संदर्भ जो मैं इसे ऑनलाइन देख सकता हूं और उनका क्या मतलब भी है मैनुअल के लिए कोई भी लिंक उदाहरण के लिए कार पार्ट्स टोयोटा कैमरी संकेतक के ऑफर ऑफ़र फोरट इंडिकेटर की टोयोटा कैमरी जोड़ी 1991 - 1 99 6 मॉडल - ब्यूडले, यूनाइटेड किंगडम (10.00 जीबीपी) टोयोटा कॅम्री केलिका लैंड क्रूजर एफजे 100 कोरोला एमआर 2 क्रिस्टल क्लीयर साइड इंडिकेटर - थाइलैंड (7.4 9 जीबीपी) टोयोटा केमरी वी 6 1996 फ्रंट विंग इंडिकेटर पायर - शेफ़ील्ड, यूनाइटेड किंगडम (8.9 9 जीबीपी) टोयोटा कैमर्री जोड़ी सामने के संकेतकों को फिट करने के लिए 1991 - 1 99 6 मॉडल - ब्यूडले, यूनाइटेड किंगडम (10.00 जीबीपी) टोयोटा केमरी वी 6 1996 फ्रंट विंग निर्देशक जोड़ी - शेफील्ड , यूनाइटेड किंगडम (8.9 9 जीबीपी) TOYOTA कैमरे का फ्रंट इंडिकेटर का फेर 1991-1998 मॉडल - बेव्डले, यूनाइटेड किंगडम (10.00 जीबीपी) TOYOTA कैमरून की ओर से फ्रंट इंडिकेटर का एफआईटी 1991 - 1996 मॉडेल्स - ब्यूडले, यूनाइटेड किंगडम (10.00 जीबीपी) इसी प्रकार वाक्यांशों टोयोटा कैमरी संकेतक: पार्किंग ब्रेक चेतावनी लाइट पार्किंग ब्रेक चेतावनी रोशनी जब भी पार्किंग ब्रेक लागू किया जाता है या पूरी तरह से जारी नहीं किया जाना चाहिए। कुछ वाहनों पर, यह रोशनी लाल ब्रैक हाइड्रोलिक सिस्टम चेतावनी प्रकाश से भ्रमित हो सकती है क्योंकि इसके रंग में भी लाल है। पार्किंग ब्रेक चेतावनी (रेड पी लाइट) क्या मतलब है पार्किंग ब्रेक चेतावनी रोशनी जब भी पार्किंग ब्रेक लागू होती है या पूरी तरह से रिलीज़ नहीं होनी चाहिए। कुछ वाहनों पर, यह रोशनी लाल ब्रैक हाइड्रोलिक सिस्टम चेतावनी प्रकाश से भ्रमित हो सकती है क्योंकि इसके रंग में भी लाल है। क्या मैं पार्किंग ब्रेक चेतावनी लाइट को ड्राइव कर सकता हूं जब इग्निशन कुंजी को ऑफ, रन, और स्टार्ट के चरणों में घुमाया जाता है, तो ब्रेक सिस्टम बल्ब चेक सक्रिय होता है दोनों ब्रेक हाइड्रोलिक सिस्टम लाल बत्ती और पार्किंग ब्रेक लाइट रोशन करेंगे। यदि ब्रेक हाइड्रोलिक सिस्टम में कोई समस्या नहीं है तो लाल बत्ती 1 से 2 सेकंड के बाद बाहर निकल जाएंगे यदि कोई समस्या हुई है, तो लाल बत्ती पर बने रहेंगे। जब तक पार्किंग ब्रेक सिस्टम में कोई समस्या नहीं है, तब तक पार्किंग ब्रेक लाइट तब तक रहेगा जब तक पार्किंग ब्रेक पूरी तरह से जारी नहीं हो जाता। कुछ वाहनों पर, ये रोशनी बहुत समान दिखती हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि प्रत्येक प्रकाश उपकरण पैनल में कहां स्थित है और इसका उद्देश्य क्या है। यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि आप अपने वाहन मालिकों के मैनुअल की जांच करें और खुद को अपने वाहनों की चेतावनी रोशनी से परिचित करें। इस तरह, इसमें कोई भ्रम नहीं है कि कौन सा चेतावनी रोशनी होनी चाहिए और जो नहीं करना चाहिए पार्किंग ब्रेक लीवर को जारी किए जाने के बाद पार्किंग ब्रेक लाइट को कैसे दूर नहीं किया जा सकता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि पार्किंग ब्रेक सिस्टम का यांत्रिक हिस्सा पूरी तरह से आराम कर रहा है और यह है कि पार्किंग ब्रेक लीवर को जारी किया गया है। केबल या लीवर पर कोई तनाव नहीं। यदि प्रकाश अभी भी चल रहा है, तो देखें कि क्या गाड़ी बिना किसी खींचें के चलती है यह वाहन आगे की दिशा में चलकर और तटस्थ में डालकर किया जा सकता है। अगर वाहन बहुत स्वतंत्र रूप से रोल करता है, तो पार्किंग ब्रेक लाइट स्विच के साथ कोई समस्या हो सकती है और पार्किंग ब्रेक तंत्र के साथ ही नहीं। यदि आपको एक पुल लगता है, पार्किंग ब्रेक तंत्र के साथ एक समस्या है किसी भी घटना में, अगर पार्किंग ब्रेक लाइट उस समय पर रहता है जब वह नहीं होना चाहिए, तो एक योग्य मरम्मत की दुकान पर वाहन का ठीक से निदान और निरीक्षण किया जा सकता है। क्या यह शांत या उपयोगी था यह साझा करें

No comments:

Post a Comment