Thursday 14 December 2017

दृश्य शिक्षार्थियों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करोड़पति रणनीतियों


विदेशी मुद्रा बाइबिल सिस्टम मार्च 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 804 पोस्ट ऑनलाइन अब अर्लीट Ive आपके लिए एक अच्छी ज़िप फाइल मिली है, जिसमें आप लोगों को व्यापार और आपकी मदद करने के लिए अंदर मैनुअल और तस्वीर के साथ मिलते हैं, जो संकेत मान्य हैं। बाईबल सिस्टम का संस्करण 3 मूल से कई बदलावों के साथ अच्छा है। Ive ने टीपी, एसएल और मान्य संकेत प्रविष्टि स्तर भी बदल दिए हैं I सब कुछ सुधार हुआ है और आपको अच्छे परिणाम देना चाहिए। Ive एक मैनुअल संलग्न है जो आपको बताता है कि मेरे लिए क्या सबसे अच्छा काम किया है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि ये निर्देश इन निर्देशों का उपयोग कर केवल व्यापार योग्य है। मैं सभी स्थिरता के बारे में और Is इन व्यापारिक निर्देशों में क्या आया हूँ। एक व्यापारी जो उसके नियमों में संगत है वह एक सफल व्यापारी है। यह वही है जो मुझे इस ट्रेडिंग रणनीति के साथ पूरा करने में आपकी मदद करने की कोशिश कर रहा है। मैंने सॉफ्टवेयर के मूल संस्करण को भारी रूप से संशोधित किया है ताकि सिस्टम को अधिक लाभदायक बनने में सहायता मिल सके। यह अंतिम संस्करण हो सकता है IF EX4 और. mq4 में समाप्त होने वाली सभी फ़ाइलों को प्रोग्रामफ़ाइल IBFXexpertsindicators फ़ोल्डर में निकालें। (यदि आईबीएफएक्स नहीं है तो आपके दलाल ने अपने ब्रोकर फ़ोल्डर को प्रोग्राम फाइल में खोजा है।) टेम्पलेट फ़ाइल को समाप्त करने में.tpl को प्रोग्रामफ़ाइल IBFXtemplates फ़ोल्डर में जाने की आवश्यकता है। स्थापना पर है। ट्रेडिंग नियम कम से कम मेरे लिए क्या काम करता है प्रत्येक व्यापार में प्रति दिन -1 व्यापार प्रत्येक जोड़ी जीत या नुकसान -40 पीपी टी.पी. - एसएल, विपरीत दिशा में संकेत। - आपकी जीत के लिए तस्वीर में दिखाए गए अनुसार केवल मान्य संकेत के लिए इंतजार करें - केवल ईयू और जीयू-स्टार्ट ट्रेडिंग का व्यापार 6 बजे ईएसटी पर करें और जब तक आप अपने ट्रेडों को खोज न दें तब तक इंतजार करें। आम तौर पर 3 घंटे में आप कर चुके हैं - अनुशासन है और रणनीति को बनाए रखें यह विधि क्या हासिल कर सकती है सुनहरा आंकड़ा केवल मुझे एक जोड़ी के लिए 1 महीने के लिए विजुअल बैक टेस्ट कर देता है, लेकिन पिछले महीने अकेले दोनों जोड़े 1262 पीप में खींच लिए गए थे। यूरोपीय संघ पर 70 9 पीिप्स और जीयू पर 553 इस प्रणाली की शक्ति का एक उदाहरण है। EURUSD जोड़ी में 40 पीईपी लाभ के 11 सीधे दिन थे। 11 दिनों में 440 पिप्स मुझे नहीं पता कि पिछले महीने कितने हैं, लेकिन मुझे लगता होगा कि यह प्रणाली हर महीने लगभग 1000 पिप्स के औसत में खींच सकता है। यह कुछ व्यापारियों के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है लेकिन यह मेरे लिए है यदि आप में से कुछ को एक सुसंगत रणनीति ढूंढने में परेशानी हो रही है या उस मामले के लिए आप चाहते हैं कि आप सवारी करते हैं इस रणनीति को इस प्रणाली के साथ अच्छी तरह से दीर्घकालिक कार्य करना चाहिए और प्रति माह एक अच्छी मात्रा में पीिप्स लाया जाना चाहिए। हैप्पी ट्रेडिंग और गुड लकस्वाट हाय सब मैं अपने व्यक्तिगत टेम्पलेट पोस्ट करने के लिए हर किसी के लिए पोस्ट करना चाहते हैं। इस टेम्पलेट FXhermit और खुद द्वारा किए गए बदलाव को शामिल करता है मुझे लगता है कि बदले में इस प्रणाली को एक बहुत अच्छी श्रेणी के व्यापारी बनाते हैं। मैं किसी भी नियम के लिए नहीं जा रहा हूँ समझें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या होता है प्रवृत्ति लाइनों और एसआर संकेतकों को ध्यान से देखें यह आपको संकेत प्राप्त होने पर उच्च संभावित व्यापार करने की अनुमति देगा। ये 2 संकेतक प्रणाली को चमकते हैं ताकि उनका उपयोग करें। छुट्टियों के मंच के लिए एक उपहार के रूप में, मैंने अपने गर्व और खुशी प्रणाली को साझा करने का फैसला किया। मुझे लगता है कि यह कभी बनाया मैनुअल सिस्टम का सबसे अच्छा पोशाक में से एक है। मेरा आखिरी थैला शीर्षक से उद्धृत किया गया था, आकर्षक ट्रेन्ड इंडिकेटर, इस प्रणाली से केवल एक संकेतक का उपयोग किया। तो उस सूचक का उपयोग करने वाले यह धागा एक इलाज कर सकते हैं। मैं इसे मंच के साथ साझा कर रहा हूं ताकि हम इसका इस्तेमाल करने की सर्वोत्तम विधि के बारे में बात कर सकें। मुझे लगता है कि प्रणाली के नियम एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं, लेकिन न सोचें कि वे चमक को अपनी पूरी क्षमता से बताना चाहते हैं सिस्टम पिछली बार 9 00 9 9 के अंत में 97 बैक के लिए इंटरनेट पर बेचा गया था। मैंने वास्तव में इसे ऑनलाइन बेचने से पहले इसे खरीदा और देखा कि इसमें अद्भुत क्षमता है यह एक मैनुअल के साथ आया था लेकिन मुझे लगा कि ट्रेडिंग निर्देशों ने सिस्टम न्याय नहीं दिया। ये एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं लेकिन मुझे लगता है कि हम इसे यहां परीक्षण करते हैं, हम इसे एक सिमी पवित्र ग्रील सिस्टम में विस्तार कर सकते हैं। मैंने देखा कि इस प्रणाली के रचनाकारों ने इस प्रणाली का उपयोग करते हुए एक जीवंत खाते में 700 से 60 दिनों के लिए 60k का लाभ ले लिया है, लेकिन वे सिस्टम नियमों से जुड़ी नहीं हैं जो जुड़ा हुआ हैं। मैंने कभी नहीं पूछा कि वे इस प्रणाली को कैसे व्यापार कर रहे थे। काश है कि मैं होता। ऐसा लग रहा था जैसे वे प्रति दिन लगभग 2-5 ट्रेडों ले रहे थे। लाइव खाते में 60 के लाभ के लिए कोई भी नुकसान नहीं हुआ। मुझे याद है कि वहाँ कुछ तोड़ भी ट्रेडों छोड़ दिया गया था, इसलिए यह मुझे लगता है कि वहाँ अभी भी था वहाँ व्यापार शैली में इस्तेमाल किया एक पिछला स्टॉप। कुछ लोगों ने सोचा कि सिस्टम एक घोटाला था। मेरा मानना ​​है कि जो लोग सोचते थे कि यह एक घोटाला था, वे सिस्टम नहीं खरीदते थे और संदेहपूर्ण थे। मैंने नहीं। निर्माता एक अच्छा आदमी की तरह लग रहा था और ईमेल को बहुत जल्दी से जवाब दिया मुझे यकीन नहीं है कि उन्होंने इस प्रणाली को क्यों बेच दिया, लेकिन अगर मैं 23 दिनों में 60k का निर्माण कर रहा था तो मैं देख सकता हूं कि उन्होंने वेबसाइट की आवश्यकता क्यों नहीं की। एक साल पहले, मैंने निर्माता के बारे में मैनुअल में सिस्टम नियमों का उपयोग न करने के बारे में वास्तव में पूछा और उन्होंने मुझसे कहा कि क्योंकि वह सिस्टम को इतनी अच्छी तरह जानता था कि वह ट्रेडों को ले सकता है जो सटीक प्रविष्टि नहीं थे। उन्होंने कहा कि उन्हें हालांकि सिफारिश नहीं की गई थी। मुझे नहीं पता कि यह आपके में से कुछ मदद करता है, लेकिन यह देखने के लिए मिलकर काम करने की कोशिश करता है कि कौन से व्यापार नियम इस अद्भुत प्रणाली के लिए सबसे अच्छा काम करते हैं। Ive इस प्रणाली का उपयोग कर कुछ महान ट्रेडों था, लेकिन मुझे लगता है कि इसके मुनाफे का विस्तार भी आगे कर सकते हैं चलो साथ मिलकर काम करें। अगर मैं इस प्रणाली के किसी भी पहलू को ऑनलाइन बेचता हूं, तो मुझे वहां गधे लगाया जाएगा, मैं अक्सर छोड़कर देखना चाहता हूं, न सोचें कि मैं नहीं देख सकता। इसका उपयोग व्यापार के लिए व्यापार के लिए नहीं किया जाता है जब तक कि आप इस प्रणाली का निर्माता न हों, धन्यवाद। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) छुट्टियों के मंच के लिए एक उपहार के रूप में, मैंने अपने गर्व और खुशी प्रणाली को साझा करने का फैसला किया। मुझे लगता है कि यह कभी बनाया मैनुअल सिस्टम का सबसे अच्छा पोशाक में से एक है। मेरा आखिरी थैला शीर्षक से उद्धृत किया गया था, आकर्षक ट्रेन्ड इंडिकेटर, इस प्रणाली से केवल एक संकेतक का उपयोग किया। तो उस सूचक का उपयोग करने वाले यह धागा एक इलाज कर सकते हैं। मैं इसे मंच के साथ साझा कर रहा हूं ताकि हम इसका इस्तेमाल करने की सर्वोत्तम विधि के बारे में बात कर सकें। मुझे लगता है कि प्रणाली के नियम एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं, लेकिन न सोचें कि वे चमक को अपनी पूरी क्षमता से बताना चाहते हैं क्या किसी ने इस प्रणाली को स्वचालित रूप से दस्तावेज में निर्दिष्ट मौजूदा नियमों के साथ स्वचालित करने का प्रयास किया है यदि हां, तो इस प्रणाली का प्रदर्शन कैसे किया गया था यह मैन्युअल रूप से अच्छा कर रहा है यह मेरे मकसद के नियमों में बेहतर ढंग से लागू होगा यदि स्वचालित रूप से किया जाता है और इस प्रकार हम अधिकतम फायदा। कृपया मुझे बताएं कि इन सवालों के जवाब में किसी का जवाब क्या है क्या आपने इस प्रणाली का उपयोग लाइव किया था, कितना समय तक मैं एक साल पहले सिस्टम को खरीदा था और आपके परिणाम कितने थे? यह वह समय था जब मैं हर संभव प्रणाली खरीद रहा था। मुझे वास्तव में पता नहीं था कि मैं क्या कर रहा था या जो मैं खोज रहा था विदेशी मुद्रा ज्ञान की कमी के कारण मैं इसे ज्यादा व्यापार नहीं करता मैं इस प्रणाली को अपने पुराने यूएसबी ड्राइव पर बस मिल गया और इसे एक नज़र दिया और यह आश्चर्यचकित था कि वास्तव में इसकी कितनी क्षमता थी। इसकी अक्सर आप एक महान कस्टम विदेशी मुद्रा प्रणाली नहीं है जो फिर से रंगना नहीं करता है Im अब इस बात को कई अलग-अलग समय के फ्रेम पर परीक्षण करने के लिए यह देखने के लिए कि क्या सबसे अच्छा काम करता है मैंने सोचा था कि यह दूसरों के लिए और दूसरों के लिए भी काम करने के लिए इसे साझा करने के लिए इसे साझा करने के लिए एक अच्छा विचार होगा और जब व्यापार मानदंडों की बात आती है तो क्या नहीं। धीमी एमएपी स्टेडी मेक विलियुनियनियर्स, मैंने एक साल पहले सिस्टम को खरीदा था। यह वह समय था जब मैं हर संभव प्रणाली खरीद रहा था। मुझे वास्तव में पता नहीं था कि मैं क्या कर रहा था या जो मैं खोज रहा था विदेशी मुद्रा ज्ञान की कमी के कारण मैं इसे ज्यादा व्यापार नहीं करता मैं इस प्रणाली को अपने पुराने यूएसबी ड्राइव पर बस मिल गया और इसे एक नज़र दिया और यह आश्चर्यचकित था कि यह वास्तव में कितना संभावित था। इसकी अक्सर आप एक महान कस्टम विदेशी मुद्रा प्रणाली नहीं है जो फिर से रंगना नहीं करता है Im अब इस बात को कई अलग-अलग समय के फ्रेम पर परीक्षण करने के लिए यह देखने के लिए कि क्या सबसे अच्छा काम करता है मैंने सोचा था कि यह एक अच्छा होगा। आपके उत्तर के लिए धन्यवाद छुट्टियों के बाद बीमार आपकी मदद करता है, यह आशाजनक दिखता है मै अभी भी एमएसीडी का उपयोग कैसे करें इस बारे में सोच रहा हूं DOnT व्यापार जब यह फ्लैट केवल शून्य रेखा से अधिक है आदि विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियाँ शुरुआती पाठ्यक्रमों के लिए सभी ऑनलाइन विदेशी मुद्राओं में आसान और विश्वसनीय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियां शामिल हैं। गोल्ड-क्लास इस ऑनलाइन ट्रेडिंग कोर्स के हिस्से के रूप में, आप आसानी से विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों को सीखेंगे, जो चरण के नियमों के अनुसार कदम उठाने और आपको सुरक्षित और लाभदायक ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए मार्गदर्शन करेंगे। आपको अनुशासित और रोगी रहने और आवेगी ट्रेडों में प्रवेश न करने के लिए आपको एक एफएक्स ट्रेडिंग चेकलिस्ट प्रदान की जाएगी। गोल्ड क्लास ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम में तीन दिन में फैले 6 घंटे एक-पर-एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण होता है। पाठ्यक्रम के पूरा होने के बाद प्रत्येक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सत्र की अवधि 2 घंटे, प्लस 1 महीने का मुफ़्त ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार समर्थन है। वन फॉरेक्स ट्रेनिंग पर एक के साथ, आप सफल फ़ॉरेन ट्रेडर बनने के लिए एक हाथ में पर्यावरण में सीखेंगे। हम आपके रास्ते में हर कदम की सहायता के लिए वहां होंगे। छवि चित्रण उद्देश्यों के लिए ही है ऑनलाइन व्यापार पाठ्यक्रम में शामिल हैं: निजी ऑन-वन ​​ऑनलाइन प्रशिक्षण के छह घंटे (Skype और स्क्रीन साझाकरण सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना।) रंगीन, चित्र और स्क्रीनशॉट के साथ पैक विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सामग्री। सफलता के लिए रोड विदेशी मुद्रा ई-पुस्तिका मैनुअल। विदेशी मुद्रा जोखिम और धन प्रबंधन नियम 8220 के साथ कार्यपुस्तिकाएं अपना विदेशी मुद्रा ज्ञान 8221 अभ्यास करें विदेशी मुद्रा व्यापार मनोविज्ञान प्लैटिनम-क्लास इस ऑनलाइन ट्रेडिंग कोर्स में 4 विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सत्र होते हैं, प्रत्येक सत्र की अवधि 2 घंटे होती है, कुल 8 घंटे की एक-एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण दो महीने के मुफ़्त विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण समर्थन के दौरान, नियमित लघु विदेशी मुद्रा कार्यशाला सत्र होंगे, जिसके दौरान हम आपके ट्रेडों का विश्लेषण करेंगे और बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापार की आदतों की स्थापना करेंगे। पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों सीखने के लिए दो आसान होते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार की सफलता के लिए एक महत्वपूर्ण घटक अपनी मानसिक सतर्कता को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करना है। सही मानसिकता के साथ तैयार करना आपके विदेशी मुद्रा व्यापार को एक अतिरिक्त बढ़त देता है और आपके जीतने वाले प्रतिशत में वृद्धि करता है ज्यादातर व्यावसायिक व्यापारी किसी तरह की मानसिक तैयारी करते हैं, इससे पहले कि वे अपने विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करें और आपको भी करना चाहिए। शुरुआती पाठ्यक्रम सामग्रियों के लिए प्लैटिनम क्लास विदेशी मुद्रा में शामिल एक मन-प्रशिक्षण सीडी है जो आपके विदेशी मुद्रा व्यापार में बहुत सहायता करेगा। छवि चित्रण उद्देश्यों के लिए ही है ऑनलाइन व्यापार पाठ्यक्रम में शामिल हैं: निजी ऑन-वन ​​ऑनलाइन प्रशिक्षण के आठ घंटे (Skype और स्क्रीन साझाकरण का उपयोग करते हुए) रंगीन, आसान विदेशी मुद्रा व्यापार ट्यूटोरियल, चित्र, स्क्रीनशॉट और विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों को जानने में आसान के साथ पैक विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सामग्री। 8220 के साथ कार्यपुस्तिकाएं अपना विदेशी मुद्रा ज्ञान 8221 अभ्यास करें सफलता के लिए रोड विदेशी मुद्रा ई-पुस्तिका मैनुअल। विदेशी मुद्रा जोखिम और धन प्रबंधन एक बहुत ही विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रणनीति का प्रयोग करके ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार करने का तरीका जानें। शुरुआती पाठ्यक्रम के लिए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा के एक भाग के रूप में, आपको एक गतिशील विदेशी मुद्रा स्केलिंग रणनीति का व्यापार करने के लिए एक-पर-एक विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण भी प्राप्त होगा। 8220 एक बेहतर व्यापारी बनने के लिए अपना मन प्रशिक्षित करें 8221 8211 एक विदेशी मुद्रा दिमाग प्रशिक्षण सीडी 8217 है जो आपको अनुशासन, धैर्य, आदि की कमी पर काबू पाने में मदद करेगा और अधिक 8230 एफएक्स मास्टर ऑनलाइन ट्रेडिंग कोर्स अधिक से अधिक विदेशी मुद्रा लेनदेन हर दूसरे पर फिर 10 या 20 बहुत साल पहले। विदेशी मुद्रा व्यापार सेट-अप तेजी से और अधिक बार होते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार में भाग लेने में सक्षम होने के लिए आपको सही लोगों से वित्त डिग्री या गर्म टिप कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है। जब भी बाज़ार खुले होते हैं तब ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे लिए उपलब्ध है। शुरुआती के लिए एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा, महारत हासिल करने वाले कोर्स में एक संपूर्ण विदेशी मुद्रा शुरुआती व्यापारी को शामिल किया गया है जो शून्य से नायक तक जाने के लिए जानना और समझने की आवश्यकता है जितना संभव हो कम समय हो सकता है लेकिन ऐसा करने में सक्षम होने के लिए आपको सही उपकरण और सही ज्ञान ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार रॉकेट विज्ञान नहीं है एफएसी मास्टरी पाठ्यक्रम के साथ आप आसान, सरल और प्रभावी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का व्यापार करना सीखेंगे। ये सभी विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम संकेतक आधारित हैं, कुछ मॉडल के साथ 2002 में वापस आ चुके हैं। छवि केवल चित्रण उद्देश्यों के लिए है इस ऑनलाइन व्यापारिक पाठ्यक्रम में शामिल हैं: व्यक्तिगत एक-एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण (स्काइप और स्क्रीन साझाकरण सॉफ्टवेयर का उपयोग करना) के 14 घंटे। शुरुआती प्रशिक्षण सामग्री के लिए रंगीन, चित्र और स्क्रीनशॉट, विदेशी मुद्रा ई-पुस्तिका मैनुअल, आसान विदेशी मुद्रा उदाहरण के साथ ट्रेडिंग ट्यूटोरियल, विदेशी मुद्रा वीडियो प्रशिक्षण ट्यूटोरियल, स्व परीक्षण अभ्यास, आसान विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और अधिक विदेशी मुद्रा परिचय और विदेशी मुद्रा मूल बातें 8211 शुरुआती पाठ्यक्रम के लिए इस विदेशी मुद्रा का हिस्सा हैं। आप अपने व्यापारिक जीवन को आसान बनाने के लिए महत्वपूर्ण जानकारी की खोज करेंगे। आप अपने स्मार्टफोन पर अपने मेटा ट्रेडर 4 फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को सेट करना सीखेंगे ताकि आप यात्रा पर विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकें। मेटा ट्रेडर 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को संचालित करने का तरीका जानें। कई समय सीमाओं पर तकनीकी संकेतकों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार शुरुआती पाठ्यक्रम के लिए इस विदेशी मुद्रा का एक अभिन्न अंग है। आप उन्नत तकनीकी उपकरणों का उपयोग करके मुद्रा व्यापार चार्टों को व्यापार, पढ़ने और विश्लेषण करने का तरीका जानेंगे। विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण 8211 कैंडलस्टिक संरचनाएं चार्ट पैटर्न बेसिक विदेशी मुद्रा संकेतक पिव्स फिबोनाची विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति लाइन विश्लेषण और समर्थन और प्रतिरोध स्तर विदेशी मुद्रा मौलिक विश्लेषण और विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण हाथ में हाथ होता है और पहले कुछ सत्रों में कवर किया जाएगा। आप ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए विदेशी मुद्रा जोखिम और मनी प्रबंधन मास्टर ध्वनि विदेशी मुद्रा धन प्रबंधन तकनीक की समझ हासिल करेंगे विदेशी मुद्रा व्यापार मनोविज्ञान 8211 एक अनुशासित और मरीज व्यापारी बनने के लिए अपना मन प्रशिक्षित करें। अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए जानें सुरक्षित और ध्वनि विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों सीखने के अलावा आप यह भी सीखेंगे कि ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बिल्डिंग ब्लॉकों में से एक विदेशी मुद्रा व्यापार योजना कैसे तैयार की जाए आपके प्रकार विदेशी मुद्रा ई-बुक के लिए व्यापार सही 8211 अपने व्यापारिक व्यक्तित्व की खोज करें और यह निर्धारित करें कि किस ट्रेडिंग शैली में आपके विदेशी मुद्रा व्यापारिक व्यक्तित्व के अनुरूप होगा अपने ज्ञान अभ्यास की परीक्षा के साथ 3 एक्स विदेशी मुद्रा कार्यपुस्तिकाएं तीन सरल और आसान विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों: बहुत विश्वसनीय 9 कदम विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रणनीतियों के साथ व्यापार करना सीखें। कोर्स के हिस्से के रूप में, आपको गतिशील फॉरेक्स स्केलिंग रणनीति के व्यापार के बारे में एक-पर-एक विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण मिलेगा। लंबी अवधि के फ़्रेम्स पर लंबी अवधि के फ़ॉरेक्स रणनीति का उपयोग करके आप व्यापार करना भी सीखेंगे। इसके अलावा इस व्यापक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम में कई विदेशी मुद्रा व्यापार ट्यूटोरियल और विदेशी मुद्रा व्यापार उदाहरण हैं। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ लाभदायक होने के लिए, आपको विदेशी मुद्रा बाजार में प्रवृत्तियों और परिवर्तनों के लिए सही विदेशी मुद्रा ज्ञान की आवश्यकता होगी। यह ज्ञान चार्ट का अध्ययन करने और ध्वनि विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के नियमों का पालन करने से आता है। एफएसी मास्टरी पाठ्यक्रम में कई आसान विदेशी मुद्रा रणनीतियां दीर्घकालिक विदेशी मुद्रा रणनीति, विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रणनीति, साथ ही साथ एक विदेशी मुद्रा स्केलिंग रणनीति प्रदान करती है। इस कोर्स का एक हिस्सा बहुत ही आसान विदेशी मुद्रा ट्रैज विजार्ड सलाहकार है, यह निफ्टी गैजेट आपकी योजनाओं को नियोजित करने और निष्पादित करने में सहायता करेगा। मुझे बताएं कि आप विदेशी मुद्रा ट्रेण्ड विजार्ड से क्या उम्मीद कर सकते हैं आपको फिर से कोई व्यापार याद नहीं होगा। बस एक प्रवृत्ति लाइन को आकर्षित करें, या तो खरीदें या बेचें दर्ज करें और विदेशी मुद्रा रुझान विज़ार्ड को आराम दें यदि आपको बाजार की दिशा निर्धारित करने में कठिनाई हो रही है, तो एलएटी और विदेशी मुद्रा रुझान विज़ार्ड आपका गाइड होगा। उच्च समय सीमा के बारे में महत्वपूर्ण पुष्टिकरण पाने के लिए आपको सामान्य रूप से समय सीमाओं के बीच मैन्युअल रूप से स्विच करना पड़ता है, विदेशी मुद्रा रुझान विज़ार्ड के साथ, प्रवृत्ति दिशा संकेतक आप समय-सीमा पर व्यापार कर रहे हैं, इसकी आसानी से पढ़ना और प्रवृत्ति की दिशा तुरन्त देता है। इस फॉरेक्स कस्टम सलाहकार के साथ आप एक नज़र में पता चल जाएंगे कि यह रुझान आपका दोस्त है। विदेशी मुद्रा रुझान विज़ार्ड मेटा-ट्रेडर 4 प्लेटफार्म (एमटी 4) के लिए विकसित एक दृश्य अर्ध-स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण है, जो आपके अनुभव के बारे में है वह आसानी से बाजार की प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार करने के लिए है, जब भी आप अपने सामने नहीं कर सकते कंप्यूटर। विदेशी मुद्रा रुझान विज़ार्ड आपके लिए लगभग 8230 व्यापार करेगा, लेकिन यह किसी व्यापार में प्रवेश करने के अंतिम निर्णय को कभी भी अभ्यस्त नहीं करेगा, केवल एक फैसला आपको ही करना चाहिए यदि आपके पास विदेशी मुद्रा बाजार देखने का समय नहीं है, या कई बार अच्छे व्यापारिक अवसरों पर याद आती है, क्योंकि आपके कंप्यूटर पर आप फ़ोरेंज़ ट्रेन्ज विजार्ड की मदद से आप फिर से एक व्यापार को याद नहीं करते हैं। ट्रेंड विज़ार्ड की प्रवृत्ति को निर्धारित करें, आप बस प्रवृत्ति लाइन को आकर्षित करते हैं, अपना ख़रीदें या बिक्री आदेश दर्ज करें और विदेशी मुद्रा ट्रेडिश विजार्ड को आराम करो। यदि आप अपने व्यापारिक नियमों का पालन करते हैं और सरल, आसान विदेशी मुद्रा व्यापार कदम का आसान और तार्किक तरीके से समझाते हैं, तो ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार लगभग किसी के लिए काम कर सकता है, यह सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने में आपकी सफलता सुनिश्चित करेगा। किसी भी सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी को विश्वसनीय विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों की ज़रूरत होती है जो भविष्यवाणी कर सकती है कि बाजार क्या करने वाला है, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियां जो आपको सही सेट-अप ढूंढने में मदद करेंगी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियां जो आपको एफएसी मास्टरी कोर्स में मिलेंगी, न तो जटिल हैं, न ही सीखना कठिन हैं या व्यापार करने में मुश्किल हैं, मैं सचमुच सोचता हूं कि कोई भी सिर्फ कुछ ही घंटों में ऑनलाइन विदेशी मुद्रा सीख सकता है। एक बार जब आप इसे महारत हासिल कर लेते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि वास्तव में कितना आसान और आसान विदेशी मुद्रा व्यापार वास्तव में है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके कंप्यूटर ट्रेडिंग फॉरेक्स के सामने खर्च करने के लिए केवल आपके पास सप्ताह में कुछ घंटों का समय है या यदि आपके पास दुनिया में व्यापार करने के लिए हर समय है, तो एफएक्स मास्टरी कोर्स में एक विदेशी मुद्रा रणनीति होगी जिसमें विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए आपके पास उपलब्ध समय सभी बहुत महत्वपूर्ण चीजों के अलावा किसी भी व्यापारी को विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार शुरू करने से पहले पता होना चाहिए, एफएसी मास्टरी में 4 आसान विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों, विदेशी मुद्रा दिवस व्यापार रणनीतियां शामिल हैं विदेशी मुद्रा स्लैशिंग रणनीति विदेशी मुद्रा स्विंग ट्रेडिंग रणनीति लंबी अवधि के विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति साथ में हम आपकी व्यापारिक शैली और विदेशी मुद्रा व्यापारिक व्यक्तित्व को निर्धारित करेंगे और आपको सही दिशा में मार्गदर्शन करेंगे। दो व्यक्तिगत लक्षण जो आपके ऑनलाइन व्यापार को प्रभावित करेंगे, अनुशासन और धैर्य हैं। यदि आपके पास हर बार जब आप कोई व्यापार दर्ज करते हैं, तो आपके ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का पालन करने के लिए अनुशासन और धैर्य है, तो आप विदेशी मुद्रा को जीत सकते हैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी होने के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा आपके जीवन का आनंद लेने के लिए स्वतंत्रता और समय है। आप दुनिया में जहां कहीं भी इंटरनेट कनेक्शन है, कहीं से भी काम कर सकते हैं। ऑनलाइन व्यापार का एक और फायदा यह है कि आप कब और कब तक चाहें काम कर सकते हैं। कुछ दिनों में आप वास्तव में इसमें होंगे और लाभदायक व्यवसाय तेजी से और भयंकर हो रहे हैं, जब यह वास्तव में मजेदार हो रहा है तब दिन होंगे जब आप एक घंटे तक व्यापार करने के लिए बैठेंगे, दिन के लिए अपना पैसा कमाकर मज़े करें। आप शाब्दिक सीख लेंगे सब कुछ आपको शुरुआती पाठ्यक्रम के लिए इस विदेशी मुद्रा के साथ विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार शुरू करने के बारे में जानने की आवश्यकता है। तो, आपके वित्तीय बाजारों के वर्तमान ज्ञान से कोई फर्क नहीं पड़ता है, आपकी पृष्ठभूमि कोई फर्क नहीं पड़ती है और विदेशी मुद्रा बाजार के आपके अनुभव से कोई फर्क नहीं पड़ता। लगभग कोई भी शुरुआती के लिए यह विदेशी मुद्रा कर सकता है हम एक साथ एक साथ काम करेंगे, जब तक आप अपने खुद के विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने के लिए सहज महसूस नहीं करते। आप सीखेंगे आसान विदेशी मुद्रा रणनीतियां बहुत प्रकृति में दृश्यमान हैं। एक नज़र में, आप पुष्टि कर सकते हैं कि एक अच्छा सेट-अप बना रहा है महत्वपूर्ण जानकारी इकट्ठा करने के लिए चार्ट पर नज़र डालना बहुत महत्वपूर्ण है। ये आसान विदेशी मुद्रा नीतियां इस लक्ष्य को पूरा करना बहुत आसान बनाती हैं। सभी विदेशी मुद्रा संकेतक आप विदेशी मुद्रा बाजार की दिशा की भविष्यवाणी करने के लिए उपयोग करेंगे और आपको मार्गदर्शन करेंगे कि बाज़ार में कब और कहां प्रवेश करें एक दूसरे के साथ संयोजन के रूप में उपयोग किया जाता है ताकि सटीक अंक उपलब्ध कराए जाएं जहां आपका स्टॉप लॉस होगा और कब और कहां ले जाएगा मुनाफा, अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के नियमों का पालन करके आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को एक अतिरिक्त बढ़त देते हैं जो आपको एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने में बहुत सहायता करेगा। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार, मेरी राय में, आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने में सबसे व्यावहारिक और स्थायी तरीका है, और कारण यह है कि मुद्राओं का हमेशा कारोबार किया जाएगा, इसलिए हमेशा के लिए बहुत पैसा बनाया जाएगा। किसी देश में किसी को भी किसी भी कारण से अपनी मुद्रा को दूसरी मुद्रा में परिवर्तित करने की आवश्यकता होगी। किसी देश की अर्थव्यवस्था में क्या हो रहा है, इसके बावजूद विदेशी मुद्रा व्यापार आपको पैसे दे सकता है जब बाजार ऊपर या नीचे जाता है तो आप पैसे कमा सकते हैं आपको बस इतना करना होगा कि बाजार की दिशा सही ढंग से सामने आये। लेकिन सच्चाई का कोई मतलब नहीं है, शायद किसी ने शायद आपको कभी नहीं बताया है, दुनिया में सबसे अच्छी विदेशी मुद्रा रणनीति केवल आपकी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के नियमों का पालन करने की इच्छा के अनुरूप है। यदि आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार नियमों का पालन न करते हैं तो आप वास्तव में अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का उपयोग नहीं कर रहे हैं जो आपके विदेशी मुद्रा व्यापार परिणामों पर गंभीर प्रभाव डाल सकता है। बेशक, कुछ अन्य चीजें हैं जो आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने के लिए करना चाहिए, जब आप व्यापार करते हैं ताकि डर या लालच आपके फैसले को बादल न करें, लेकिन अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का पालन करने और आपके विदेशी मुद्रा व्यापार नियमों का पालन करना सफल मुद्रा व्यापार की सुनहरी कुंजी है। । व्यापारिक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार के दो मुख्य भाग सफलतापूर्वक आपके व्यापार निर्णयों में विश्वास करने और आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीतियों पर विश्वास रखते हैं। एफएक्स मास्टीरीज़ शुरुआती पाठ्यक्रम के लिए एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पर एक बहुत व्यापक है और आप को विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के बारे में जानने की जरूरत होती है और आपको यह बताता है कि आपकी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के नियमों का पालन कैसे करें और उनका पालन करें। एक-पर-एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण के चौदह घंटे एक ज्ञानी और सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए अपने कौशल को सम्मानित करने के लिए समर्पित हैं। एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम पर संपूर्ण विदेशी मुद्रा शुरुआती व्यापारियों के लिए आदर्श है या किसी को गहराई से रिफ्रेशर पाठ्यक्रम की आवश्यकता है। पहले कुछ सत्रों में फॉरेक्स मूल बातें शामिल की जाएंगी, जो कि किसी भी व्यक्ति को अपने जीवन में एक दिन का कारोबार नहीं किया जाता है, उसे शुरू करने के बारे में पता होना चाहिए। जैसा कि आप कुछ भी करने की कोशिश करते हैं, विदेशी मुद्रा मूल बातें की एक ठोस समझ हमेशा शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह होती है और शुरुआती विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में आपकी सफलता के लिए आवश्यक है। सुनिश्चित नहीं करें कि ऑनलाइन विदेशी मुद्रा कारोबार में आपकी आवश्यकताओं की सबसे अच्छी सुविधा होगी 8211 मुझे ईमेल भेज दें और मैं आपको सही दिशा में निर्देशित करूँगा। मेरा ईमेल पता है । hettie. nelgmail या आप मुझे स्काइप मेरी स्काइप नाम पर कॉल कर सकते हैं: hettie. nel22 एक-पर-एक विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम की समीक्षा के लिए आप नीचे दिए गए विदेशी मुद्रा शांति सेना के लिंक पर क्लिक कर सकते हैं:

No comments:

Post a Comment