Saturday 2 December 2017

विदेशी मुद्रा रणनीति रहस्य nth डिग्री रियल्टी


Nth Degree Forex Strategy Secrets द्वारा उन्नत forexstrategysecretsnth-degree मूल मूल्य: 495 आप मिल जाएगा एन डी डिग्री उन्नत आउटलाइन समर्थन उपकरण - संकेतक के लिए स्थापना वीडियो - वेव चेतावनी संकेतक - विस्तार वीडियो के लिए वेव अलर्ट संकेतक की स्थापना के लिए एमटी 4 प्लेटफॉर्म दो पिवोट प्वाइंट संकेतक-दैनिक धुरी लक्ष्य (दैनिक उपयोग के लिए) - एयूएसडीक-पिवोट्स-वी 1 (सिम्युलेटेड ट्रेडिंग) दैनिक गति का लक्ष्य (दैनिक उपयोग के लिए) सुझाए गए संकेतक सेटिंग्स - एयूएसडीक-पीव्सप्लेसप्लस-वी 1 (सिम्युलेटेड ट्रेडिंग) सूचित संकेतक सेटिंग्स मॉड्यूल 1 पीआईवीओटी अंक परिचय - बिनेट पॉइंट्स मूल बातें - पिवोट पॉइंट्स ट्रेडिंग स्ट्रेटजी मॉड्यूल 2 ईएलआईएलटीटी वावे, फिबोनैक्सी, और पाइवॉट पॉइंट्स मेड आसान - एलीयट वेव प्रस्तुतीकरण - फिबोनासी मेड आसान - Pivot अंक मेड आसान मॉड्यूल 3 उपकरणों का उपयोग एक साथ - फिबोनासी और धुरी अंक एक साथ - फिबोनासी, धुरी अंक, इलियट वेव्स और, एओ एक साथ मॉड्यूल 4 अतिरिक्त लाभ के लिए अतिरिक्त उपकरण - प्रवेश एंट्री अलर्ट, ए ओ , और मूविंग एवरेसी - ट्रेड बीआईएस सेटअप मॉड्यूल 5 65 पेज तैयार दस्तावेज - एलीट वेव प्रेजेंटेशन वे इसे एनथ्रेडिशियल डिग्री कहते हैं। यह उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, प्रत्येक व्यापार के साथ पिप्स के भारी मात्रा में पैदा होने के बारे में है, मैं लॉन्च पैड एम्प एनथ डिग्री व्यापार प्रणाली के साथ अपने अनुभव को साझा करना चाहता था। मैंने लॉन्च पैड ट्रेडिंग सिस्टम को मई 2008 में वापस खरीदा था और 7 वीं 2008 में एनटी डिग्री (बीटा वर्जन ट्रेडिंग सिस्टम वापस 7 नवंबर 2008 को शुरू किया था। मैंने मई 2008 में एक 2000 डॉलर के ट्रेडिंग अकाउंट के साथ शुरुआत की और वर्तमान में 6100 डॉलर पर है, लेकिन तब से एक नई रसोई फर्श के लिए सामग्री का भुगतान करने के लिए 800 ले लिया, एक और 800 जो मैंने अपने दूरदराज के अधिकारियों को दिया और 600 एक क्रेडिट कार्ड का भुगतान करने के लिए किया। Nth डिग्री प्रणाली ने मुझे अपना भरने के लिए आवश्यक आत्मविश्वास और उपकरण दिए मुझे अब पैसा लेने या कुछ ट्रेडों पर 100-300 को खोने की चिंता नहीं है। वास्तव में अब और फिर मैं खुद को इनाम दूंगा या बरसात के दिन बचाऊँगा। क्या अच्छा लग रहा है। मैं किसी दिन पढ़ाने में सक्षम होने की उम्मीद कर रहा हूं मेरे बच्चों और दूसरों को इस प्रणाली के लिए, ताकि वे अपने धन को बढ़ाने के लिए आवश्यक कौशल और दूसरों की मदद कर सकें। पुरानी कहावत की तरह, किसी को एक दिन मछली खाते हैं। मैं आपको व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद करने के लिए कुछ दिन और जेड से मिलने की उम्मीद करता हूं आर ट्रिंकला चेसापीके, वर्जीनिया वीडियो 1: किर्क के लिए एक निराशाजनक व्यापार यह वीडियो आपको दिखाता है कि कर्क ने जहां 200 पिप्स पर छूट दी थी और इसके बजाय केवल 87 पिप्स बनाए थे, इससे पहले कि मैं फॉरेक्स स्ट्रैटेजी सीक्रेट्स के बारे में जानता था, मेरा व्यापार असंगत था और असफल । लॉन्च पैड और एनएड डिग्री के साथ काम करने के बाद, मैं बड़ी संख्या में ट्रेड करता था जो 100 पिप्स से अधिक था, और कुछ ट्रेडों 200 pips से अधिक थे एक दिन, कई ट्रेडों के बीच, मैंने 700 से अधिक पिप्स विदेशी मुद्रा रणनीति रहस्य का एक अतिरिक्त बना दिया था मैंने कभी भी मुद्रा व्यापार के संबंध में सबसे अच्छा निवेश किया है। कूदने वाला स्टार्ट और लॉन्च पैड आश्चर्यजनक रूप से उपयोगी और शक्तिशाली ट्रेडिंग सिस्टम होने के बावजूद, एन. ड. डिग्री ट्रेड ट्रेडिंग रणनीति अगले स्तर पर व्यापार लेती है। न केवल सिस्टम को स्पष्ट और अधिक सटीक प्रवेश और निकास अंक प्रदान करता है, लेकिन यह व्यापारियों को निश्चित ऐड-ऑन संकेतों के साथ लाभ को अधिकतम करने की अनुमति दे सकता है। एन. ए.टी. डिग्री व्यापार प्रणाली का उपयोग करते हुए, मैं साप्ताहिक आधार पर कम ट्रेड करता हूं, लेकिन मेरे पीप और मुनाफे का प्रतिशत बढ़ गया है। यह प्रयोग करने के लिए एक आश्चर्यजनक सरल प्रणाली है, और मैं ईमानदारी से इसकी सिफारिश करता हूं। जे। हेंसेन ईस्टर्न आयडाहो मेरे लक्ष्यों को किसी ऐसे व्यक्ति से व्यापार करना सीखना था जो व्यापार से जीवित हो। मैं एक संपूर्ण सरल व्यापार प्रणाली के बाद गया था, जो कि सिखाता है कि कैसे जोखिम और मार्जिन को ठीक से प्रबंधित किया जाए। एक प्रणाली जो स्पष्ट सुसंगत प्रविष्टि और बाहर निकलने के संकेतों को सिखाती है और साथ ही पदों में कैसे जोड़ना है। अध्ययन और जम्प स्टार्ट, लॉन्च पैड को लागू करने और अब 9वी डिग्री के बाद से मैंने उपरोक्त उद्देश्यों को संतुष्ट देखा है। Nth डिग्री एक बड़े पैमाने पर पिछले दो को जोड़ दिया है और मेरे ऊपर दिए गए सभी लक्ष्यों को स्पष्ट करते हैं। मैं और अधिक लगातार व्यापार कर रहा हूं और मेरे मार्जिन खाते को पहले की तुलना में स्थिर गति से बना रहा हूं। यह प्रणाली किसी भी अन्य सिस्टम की तुलना में नीचे सबसे ऊपर है जो मैंने कभी भुगतान और व्यापार की है। मैं इसे उसी उद्देश्य के लिए खोज करने वाले किसी व्यक्ति को सुझाऊंगा हारून चांडलर बोईस, इडाहो नेथडेग्री स्ट्रोजिटी में शामिल हुए 2018 स्थिति: सदस्य 9 डाक नमस्कार सभी, मैंने मई2018 में विदेशी मुद्रा का अध्ययन करना शुरू कर दिया और अपने सभी परीक्षण अवधि के दौरान, मुझे कुछ भी नहीं देखा जो मुझे अच्छे प्रविष्टियों के साथ प्रदान कर सके। आईडी स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं वाणिज्यिक टीम का हिस्सा नहीं हूं या ऐसा कुछ भी, मैं सिर्फ एक व्यापारी जो यूट्यूब पर साझा किए गए वीडियो के आधार पर अपनी प्रणाली का परीक्षण कर रहा है। मेरा मुख्य इरादा यहाँ ideiasoptionsresults साझा करना है तो, मैं यहां अपना डेमो अकाउंट डालना शुरू करूंगा myfxbookmembersdasdfmanual451514 कृपया बड़ी गिरावट को अनदेखा करें क्योंकि मैं छोटे लोगों के बजाय बहुत सारे खोला है लोग, मैं इसे दिखाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं इसे अपने व्यक्तिगत विश्लेषण के लिए यहां रखता हूं, क्योंकि एमटी 4 पर मैं सभी चार्ट्स, डेटा जो कि एफकॉब उत्पन्न करता है, शायद कल के बाद कल बाद मैं इस खाते को उड़ा सकते हैं, लेकिन मैं नहीं देख सकता यह सकारात्मक परिणाम के साथ, उम्मीद है कि इस रणनीति के बारे में भी एक अन्य व्यक्ति भी बात कर रहा है, यदि आप अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो pipcopforumsgeneral पर जाएं - degree-9.html इसलिए, यदि आप इस सिस्टम का उपयोग करना चाहते हैं (अलर्ट्स के बिना), तो आगे बढ़ो, क्योंकि हम सभी को जानने की आवश्यकता है कि कैसे पढ़ना और स्ट्रेटी का उपयोग करना है, इसलिए, क्योंकि यूट्यूब पर बहुत सारे वीडियो हैं, यह आपको बहुत मदद कर सकता है यदि आप अधिक सम्मिलित होना चाहते हैं तो आप अपना संपूर्ण पैकेज खरीद सकते हैं और सभी सामान रख सकते हैं। मैं यहाँ जो कुछ मिला हूं वे संकेतक हैं जो वे उपयोग करते हैं और उनके वीडियो पर दिखाते हैं, उनके आधार पर हम काम कर सकते हैं। मैंने उस टेम्प्लेट और इमेज को जोड़ा है, जहां मैंने प्रविष्टियों का संकेत देकर ऊर्ध्वाधर लाइन लगाई थी। यूट्यूब पर इन लोगों के पास 200 से अधिक वीडियो हैं, उदाहरण के लिए रणनीति समझाएं: यूट्यूब comuserForexStrategySecretsfeaturewatch बुनियादी नियम हैं: 1 - एक बड़ा TF पर एक प्रमुख प्रवृत्ति का पता लगाएं, मान लीजिए 4H, ऊपर की प्रवृत्ति 1.1 - संकेतक हैिकेन एही हरी होना चाहिए 1.2 - ओएसएमए शून्य रेखा से अधिक होना चाहिए (अधिक रूढ़िवादी तरीके) 1.3 - एओ (Awasome Oscilator) शून्य रेखा (अधिक रूढ़िवादी तरीके से ऊपर) होना चाहिए 2 - एक छोटे समय पर जाएं फ्रेम, जैसे एच 1, एम 30 और: 2.1 - सूचक हिएकेन एशी हरा होना चाहिए 2.2 - ओएसएमए शून्य रेखा से ऊपर होना चाहिए 2.3 - एसएएम 3 और एसएमए 5 के बीच एक क्रॉस ओवर होना चाहिए। - मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि, इस प्रणाली में अधिक चर्चा की जा सकती है, अगर आप आगे जाना चाहते हैं, तो आप पूरी प्रणाली खरीद सकते हैं। मैं यहां बस इसे समझने के लिए लोगों को इसका उपयोग करने में व्यापार करने में सहायता करने के लिए सहायता करता हूं। बाद में बीमार एक वीडियो पोस्ट करने के लिए इसे बेहतर लोगों को समझाने के लिए सर्वश्रेष्ठ, डायोनस स्काइप: severinodf संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment