Thursday 28 December 2017

विदेशी मुद्रा हाइकेन एश्री ब्रेसिबल ट्रेडिंग सिस्टम


सुव्यवस्थित हाइकेन एशी कैंडलस्टिक्स फॉरेक्स सिस्टम के साथ ट्रेंड ट्रेडिंग एक प्रवृत्ति ट्रेडिंग फॉरेक्स सिस्टम जो सुगम हेइकेन ऐही कैंडेलेस्टिक इंडिकेटर और मूविंग एवरेज से बना है। यह 1 घंटे के चार्ट और उच्च समय सीमाओं पर सबसे अच्छा काम करता है संकेतक: हेइकेन एशी सैमूटहेड, 12 अवधि का घातीय चलती औसत, 50 अवधि सरल चलती औसत पसंदीदा समय सीमा: एच 1, एच 4, डी 1, डब्लू। 1 ट्रेडिंग सत्र: कोई भी पसंदीदा मुद्रा जोड़े: जीबीपीयूएसडी, EURUSD, एनजेडयूएसडी, AUDUSD, यूएसडीजेपीवाई, यूएसडीसीएडी उदाहरण: EURUSD 1 घंटा चार्ट इस उदाहरण में, EURUSD ने हमें सरल व्यापार नियमों के आधार पर खरीद और बेचने के व्यापार में प्रवेश करने की अनुमति दी। पहला छोटा व्यापार 70 पीप (बंद से बाहर निकलें रणनीति 1) के लिए बंद किया गया था दूसरा खरीदारी व्यापार खुला रहता है (खरीदें निकास रणनीति 1) बड़ा करने के लिए चार्ट पर क्लिक करें एएमए 12 नीचे से एसएमए 50 को पार करता है। इसमें 8217 ईएमए 12 और एसएमए 50 (तेजी की प्रवृत्ति) के बीच एक अंतरणीय अंतर है। ग्रीन स्माऊटेड हेइकन ऐही कैंडलस्टिक चार्ट पर दिखाई देता है। खरीदें व्यापार शुरू करें। हानि रोकें: एसएमए 50 लाइन के नीचे शुरुआती रोक 5 पिप्स रखें। बाहर निकलें रणनीति खरीदें 1. पहले लाल चिकनाई वाले Heiken Ashi कैंडलस्टिक पर व्यापार से बाहर निकलें। बाहर निकलें रणनीति खरीदें 2. जोखिम रिवार्ड, आदर्श रूप से न्यूनतम 2: 1 (जो कि 20 पिप्स को 40 बनाने के लिए खतरे में डालता है) ईएमए 12 एसएमए 50 को ऊपर से ऊपर बढ़ा देता है, जो ईएमए 12 और एसएमए 50 (मंदी की प्रवृत्ति) के बीच एक प्रत्यक्ष अंतर है। लाल सुगंधित हेइकेन ऐही कैंडलस्टिक चार्ट पर दिखाई देता है। हानि रोकें: एसएमए 50 लाइन से ऊपर 5 पिप्स प्रारंभ करें। बाहर निकलें रणनीति बेचें 1. पहले ग्रीन Smoothed Heiken Ashi Candlestick पर व्यापार से बाहर निकलें। एक्सचेंज स्ट्रेटजी 2 बेचें। जोखिम रिवार्ड, आदर्श रूप से न्यूनतम 2: 1 (यानी, 140 बनाने के लिए 70 पिप्सों को खतरा) संबंधित पोस्ट: फ्री फॉरेक्स एनालिजर प्रो डाउनलोड करें आज के लिए ब्रांड सुपर फिक्स्ड और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ नया विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेच नहीं करता है और विदेशी मुद्रा संकेतों को उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा Dolphintrader पर अपनी गोपनीयता का सम्मान करते हैं। लाभदायक हेकेन-अशी सिस्टम I, कई अन्य लोगों की तरह, सही ट्रेडिंग सिस्टम की खोज कर रहे हैं, और मेरा मानना ​​है कि मुझे यह मिल गया है। मैं आपको इस प्रणाली की जांच करने के लिए कहने के लिए लिख रहा हूं और आपके पास कोई रचनात्मक प्रतिक्रिया प्रदान कर सकती है जो आपके पास हो सकती है। जब मैं सही व्यापार प्रणाली कहता हूं, मेरा मतलब यह नहीं है कि इसका कोई नुकसान नहीं है, लेकिन मेरा क्या मतलब यह है कि यह मेरी ट्रेडिंग शैली और मेरी 3 आवश्यकताओं के लिए एकदम सही है यहां उन आवश्यकताओं की एक सूची दी गई है जो मैंने सिस्टम के लिए निर्धारित की थी, सिस्टम के द्वारा पीछा किया, और फिर मैं एकमात्र सूचक जो मैं उपयोग करता हूँ उसे संलग्न करेगा: 1. इसे सेट करना और इसे भूल जाना चाहिए, जैसा कि मैं हवा में हूं सप्ताह में 3-4 दिन और बाजारों के अंतराल पर नजर रख सकते हैं। 2. सभी प्रमुख रुझानों को पकड़ना होगा। 3. बाजारों को स्वीकार्य रूप से ले जाना चाहिए। संकेतक: Heiken-Ashi Smoothed सेट करने के लिए 2-6-3-2 प्रवेश: 0000 जीएमटी (7:00 पूर्वाह्न पूर्वी समय) पिछला हेइकेन-एशी मोमबत्ती (ब्ल्यूलोल, रेडॉर्स्ट) की दिशा में दर्ज करें नुकसान को रोकें: 50 पिप्स लाभ लें: 55 पिप्स प्रत्येक 3,000.00 के लिए .10 पिप (ओंडा में 1000 इकाइयां) या माइक्रो लॉट के साथ शुरु करें। हर नुकसान पर अधिकतम, अधिकतम 9 नुकसान मैं इस प्रणाली को जून 2006 के महीनों तक अक्टूबर 2006 तक बैकस्टेस्ट कर चुका हूं और नोवेमर और दिसंबर के लिए बैकटेस्ट जारी रहा हूं। मैं परिणामों को अगले पोस्ट पर स्प्रैडशीट में पोस्ट कर दूंगा। सारांश: 5 महीने में से इस प्रणाली ने बैकस्टेस्ट किए 3414 पीएपीएस के बराबर उत्पादन किया। मैं इसके बराबर कहना चाहता हूं क्योंकि जब मैं नुकसान पर दोगुना करूँगा तो मुझे दो बार पीिप्स की संख्या में एक डालनी पड़ेगी, इसलिए स्प्रेडशीट जीने की सही राशि के बराबर होगी। चिंता: बहुत से लोग कहते हैं कि हानि के बाद दोहरीकरण खतरनाक और जोखिम भरा है। कुछ जोखिमों को कम करने के लिए मैं बहुत कम आकारों के साथ शुरुआत करता हूं। ज़ाहिर है कि जब आप सभी विजेताओं की एक स्ट्रिंग प्राप्त करते हैं, तो इस खाते का बहुत तेजी से बढ़ने से प्रतिकूल असर पड़ता है लेकिन इस प्रतिकूल असर को वास्तविकता से ऑफसेट लगता है कि आपके पास वास्तव में कोई खोया व्यापार नहीं है क्योंकि सभी नुकसान विजेताओं के दुगुनीकरण के मुकाबले ऑफसेट से अधिक है आपके पास किसी भी प्रतिक्रिया की सराहना की जाएगी, या यदि कोई बैकटीस्टिंग सॉफ़्टवेयर के साथ कई सालों से इस प्रणाली का परीक्षण कर सकता है, तो कृपया मुझे बताएं संपादित किया गया: सेटिंग्स हैं 2-6-3-2 मुझे एक्सेल स्प्रैडशीट अपलोड करने का कोई रास्ता नहीं मिल रहा है। अगर कोई जानता है कि कृपया मुझे कैसे बताएं, या मैं आपको स्प्रेडशीट ईमेल कर सकता हूं और आप इसे अपलोड कर सकते हैं अगर यह बेहतर होगा इस बीच, यहां मार्केट सिस्टम विश्लेषक के कुछ आंकड़े हैं: प्रारंभिक खाता इक्विटी: 2,500.00 ट्रेडिंग वाहन: फ़्यूचर प्रारंभिक मार्जिन: 500.00 प्रति कॉन्ट्रैक्ट राउंड-टू-टू-स्लिपेज: 0.00 प्रति कॉन्ट्रैक्ट राउंड-मोशन कमीशन और फीस: 0.00 स्थिति का आकार देने वाला तरीका: कोई नहीं संविदा : इनपुट डेटा से कुल शुद्ध लाभ: 16,173.40 सकल लाभ: 22,262.00 सकल नुकसान: -6,088.60 लाभ का घटक: 3.6563 उच्चतम बंद व्यापार इक्विटी: 18,673.40 निम्नतम बंद व्यापार इक्विटी: 1,966.00 अंतिम खाता इक्विटी: 18,673.40 प्रारंभिक इक्विटी पर लौटें: 646.94 ट्रेडों की संख्या: 96 जीतने वाले ट्रेडों की संख्या: 49 घटने वाले ट्रेडों की संख्या: 47 प्रतिशत लाभदायक: 51.04 अधिकतम संविदाओं की संख्या: 1 संविदाओं की न्यूनतम संख्या: 1 संविदाओं की औसत संख्या: 1 सबसे बड़ा व्यापार जीतना: 7,040.00 (92.47) सबसे बड़ा व्यापार (): 121.11 (3,520.00) औसत जीतने वाला व्यापार (): 454.33 औसत जीतना व्यापार (): 8.20 अधिकतम संख्या लगातार जीत: 5 सबसे बड़ा कारोबार (): -800.00 (-9.51) सबसे बड़ा कारोबार (): -14.00 (-320.00) औसत लॉसी एनजी ट्रेड (): -129.54 औसत हानि व्यापार (): -2.4 9 अधिकतम संख्या हानिकारक हानि: 5 औसत व्यापार (): 168.47 औसत व्यापार (): 2.96 व्यापार मानक विचलन (): 865.22 व्यापार मानक विचलन (): 16.43 विनलोस अनुपात ( ): 3.5071 WinLoss अनुपात (): 3.2 9 10 रिटर्नडाउडाउन अनुपात: 26.8520 संशोधित शार्प अनुपात: 0.1804 बंद ट्रेड ड्राडों की संख्या: 20 औसत ड्राडाउन (): -299.8 9 औसत ड्राडाउन (): 5.49 ड्रॉडाउन में ट्रेडों की औसत संख्या: 2 सबसे खराब केस ड्राडाउन ): -1,325.00 (14.82) गर्त पर व्यापार संख्या: 76 ड्राडों में ट्रेडों की संख्या: 3 सबसे बुरे मामले का उतार-चढ़ाव (): 24.0 9 (-624.00) गर्त पर ट्रेड नंबर: 10 ड्राडाउन में ट्रेडों की संख्या: 5 मैं, कई अन्य लोगों की तरह, सही ट्रेडिंग सिस्टम के लिए खोज रहे हैं, और मेरा मानना ​​है कि मुझे यह मिला है। मैं आपको इस प्रणाली की जांच करने के लिए कहने के लिए लिख रहा हूं और आपके पास कोई रचनात्मक प्रतिक्रिया प्रदान कर सकती है जो आपके पास हो सकती है। जब मैं सही व्यापार प्रणाली कहता हूं, मेरा मतलब यह नहीं है कि इसका कोई नुकसान नहीं है, लेकिन मेरा क्या मतलब यह है कि यह मेरी ट्रेडिंग शैली और मेरी 3 आवश्यकताओं के लिए एकदम सही है यहां उन आवश्यकताओं की एक सूची दी गई है जो मैंने सिस्टम के लिए निर्धारित की थी, सिस्टम के द्वारा पीछा किया, और फिर मैं एकमात्र सूचक जो मैं उपयोग करता हूँ उसे संलग्न करेगा: 1. इसे सेट करना और इसे भूल जाना चाहिए, जैसा कि मैं हवा में हूं सप्ताह में 3-4 दिन और बाजारों के अंतराल पर नजर रख सकते हैं। 2. सभी प्रमुख रुझानों को पकड़ना होगा। 3. बाजारों को स्वीकार्य रूप से ले जाना चाहिए। संकेतक: Heiken-Ashi Smoothed सेट 2-3-6-2 प्रवेश: 0000 जीएमटी (7:00 पूर्वाह्न पूर्वी समय) पिछला हेइकेन-एशी मोमबत्ती (ब्ल्यूलोल, रेडॉर्स्ट) की दिशा में दर्ज करें नुकसान को रोकें: 50 पिप्स लाभ लें: 55 पिप्स प्रत्येक 3,000.00 के लिए .10 पिप (ओंडा में 1000 इकाइयां) या माइक्रो लॉट के साथ शुरु करें। हर नुकसान पर अधिकतम, अधिकतम 5 नुकसान मैं इस प्रणाली को जून 2006 के महीनों तक अक्टूबर 2006 के लिए बैकटेस्ट कर चुका हूं, और नोवेमर और दिसंबर के लिए बैकटेस्ट जारी रहा हूं। मैं परिणामों को अगले पोस्ट पर स्प्रैडशीट में पोस्ट कर दूंगा। सारांश: 5 महीने में से इस प्रणाली ने बैकस्टेस्ट किए 3414 पीएपीएस के बराबर उत्पादन किया। मैं इसके बराबर कहना चाहता हूं क्योंकि जब मैं नुकसान पर दोगुना करूँगा तो मुझे दो बार पीिप्स की संख्या में एक डालनी पड़ेगी, इसलिए स्प्रेडशीट जीने की सही राशि के बराबर होगी। चिंता: बहुत से लोग कहते हैं कि हानि के बाद दोहरीकरण खतरनाक और जोखिम भरा है। कुछ जोखिमों को कम करने के लिए मैं बहुत कम आकारों के साथ शुरुआत करता हूं। ज़ाहिर है कि जब आप सभी विजेताओं की एक स्ट्रिंग प्राप्त करते हैं, तो इस खाते का बहुत तेजी से बढ़ने से प्रतिकूल असर पड़ता है लेकिन इस प्रतिकूल असर को वास्तविकता से ऑफसेट लगता है कि आपके पास वास्तव में कोई खोया व्यापार नहीं है क्योंकि सभी नुकसान विजेताओं के दुगुनीकरण के मुकाबले ऑफसेट से अधिक है आपके पास किसी भी प्रतिक्रिया की सराहना की जाएगी, या यदि कोई बैकटीस्टिंग सॉफ़्टवेयर के साथ कई सालों से इस प्रणाली का परीक्षण कर सकता है, तो कृपया मुझे बताएं उपरोक्त सेटिंग सूचक के साथ गायब हो जाता है। वैसे मैं वास्तव में आपको शुभकामनाएं देता हूं, हम सभी के पास हमारे अपने तरीके और आवश्यकताएं हैं, और कुछ व्यापारियों के लिए क्या अच्छा दूसरों के लिए अच्छा नहीं है मैं एक तरह से पढ़ता हूं कि एक साथ नुकसान और खाता प्रबंधन के संयोजन के रूप में बेशक वह एक बहुत ही उच्च जोखिम के साथ एक बहुत ही उच्च जोखिम वाले प्रयोग की कोशिश कर रहा था। जहां मुझे लगता है कि आप अपने खाते के जोखिम को एक निश्चित प्रतिशत के लिए सीमित कर रहे हैं जो अधिक यथार्थवादी हो सकता है मार्टिंगेल सिद्धांत में काम करता है लेकिन आपको इसके बजाय शुरू करने के लिए पूंजी का एक बड़ा हिस्सा होना चाहिए, और कुछ काफी बड़ी गेंदें मैं कहूंगा कि बहुत से लोग लोगों की भावनाओं से सामना नहीं कर सकते हैं, विशेष रूप से नुकसान की लंबी अवधि के बाद, लेकिन अगर आप तब अच्छे हैं तो आप के लिए नवंबर और दिसम्बर दिसंबर के लिए हेइकेन आसि प्रणाली रोजर की बात कर रहे हैं इस प्रणाली के लिए उच्च जोखिम सहिष्णुता, दिसंबर ने पैकेज के आकार को सुनिश्चित करने के लिए परीक्षण किया।

No comments:

Post a Comment