Friday 8 December 2017

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई व्यापार मनोविज्ञान कोचिंग


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा था, इसलिए वहाँ जाने के लिए बहुत कुछ है, मैं जॉनथॉन फॉक्स हूं जब मैंने पहली बार बाजारों में मेरी यात्रा शुरू की, तो मैंने शुरू किया जैसे अधिकांश लोग करते हैं। मैंने कई प्रणालियों, संकेतकों और तरीकों की कोशिश की, जैसे मैं मिल सकता था, इकट्ठा किया और उपलब्ध सभी किताबें पढ़ीं, और समय व्यतीत कर रहा था उस एक विधि के लिए जो कि मेरे धन लाएगा। मैंने बहुत पैसा, समय, और लाइव ट्रेडिंग खातों को उड़ा दिया जब मैंने शुरू किया, मुझे ऑनलाइन दिखाने या मुझे पैसे प्रबंधन, रणनीतियों के बारे में सिखाने के लिए कोई ऑनलाइन कोर्स नहीं था, या मुझे लगातार अपने कारोबार में और अधिक नुकसान नहीं उठाना चाहिए। मुझे यह भी नहीं पता था कि इन शर्तों का क्या मतलब है आपको इन गलतियों को बनाने की ज़रूरत नहीं है, जैसा कि मैंने पहले ही आपके लिए उन्हें सीखा है बहुत समय और हताशा के बाद, मैंने आखिरकार काम किया है कि व्यापारियों के मस्तिष्क एप दिमाग उनकी सबसे ताकतवर संपत्ति है। मैंने यह भी सीखा कि यह हमारी सबसे बड़ी कमजोरी है, अगर हम इसे ठीक से उपयोग नहीं करते हैं तो ब्लैक बॉक्स सिस्टम और एलिंगिंग संकेतक या होली ग्रेट्स बस काम नहीं करते मैंने काम किया है कि कोई पवित्र ग्रेल नहीं है मेरे लिए रहस्य काम कर रहा था कि वास्तव में कोई रहस्य नहीं है, और विदेशी मुद्रा बाजार में पैसे बनाने का तरीका लगातार एक स्मार्ट और सिद्ध तार्किक रणनीति है जो किसी भी व्यापारी को सीख सकता है अगर वे उच्च संभावना व्यापार के लिए कदम सीखकर चुन सकते हैं और बाजार पर उनके पक्ष में बढ़त के साथ व्यापार। तो, बिग सीक्रेट क्या आप एक पेशेवर की तरह व्यापार करने के लिए सीखना सीख रहे हैं क्या आप वाकई सोचते हैं कि बैंकों, ट्रेडिंग फर्मों और पेशेवर व्यापारियों सहित बड़े लोग अपने कंप्यूटर स्क्रीन पर टिके हैं, संकेतक के साथ पूरे दिन के कारोबार बेशक नहीं, बड़ा बैंक और बड़े व्यापारिक फर्मों जैसे लोग समझते हैं कि मूल्य विदेशी मुद्रा बाजार में सभी आंदोलनों की कुंजी है और कच्चे मूल्य को पढ़ने में सक्षम होने से उन्हें बाजार में लाभ की आवश्यकता होती है। वास्तव में वही है जो हम यहाँ विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन पर हैं। व्यापार पद्धति जिसे आप अपने आजीवन सदस्यता के अंतर्गत चरण-दर-चरण सिखाया जा रहे हैं, शुद्ध कीमत की कार्रवाई पर आधारित है और आपको सिखाया जाएगा कि कैसे उच्च संभावना को प्राप्त किया जा सकता है, फिर भी कम जोखिम मूल्य कार्यवाही जो बार-बार दोहराया जा सकता है कई मार्केट एप टाइम फ्रेम पिछले कुछ सालों में, मैंने सीखने की कला में महारत हासिल की है कि बाजार क्या कह रहे हैं और जोखिम की कम संभावना है कि मूल्य क्रिया की स्थापना व्यापारियों ने बाज़ार से लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं। इस साइट को व्यापारियों की मदद करने के लिए डिजाइन किया गया था जैसे कि स्वयं को सफल बनाने के लिए ये सटीक रणनीतियां सीखें। जब आप एक आजीवन सदस्य बन जाते हैं, तो आप मेरे अपने व्यापार में उपयोग की जाने वाली सभी सटीक तकनीकों और रणनीतियों तक पहुंच पाते हैं जिसने मुझे इतनी सफल बना दिया है आप सार्वजनिक साइट पर चर्चा नहीं किए जाने वाले रणनीतियों सहित कई अलग-अलग रणनीतियों के साथ कच्ची कीमत पर कार्रवाई करने की एक ठोस समझ हासिल करने जा रहे हैं। बस एक त्वरित धन्यवाद कहने के लिए, जॉनथन मैं वर्षों से व्यापार कर रहा हूं, लेकिन कहीं भी नहीं मिल रहा हूं हमेशा थोड़ी मात्रा में व्यापार करें, लेकिन अब आप का धन्यवाद, क्योंकि मैं इसमें शामिल हो गया हूँ और अपना कोर्स लिया है, मैं अपने ट्रेडिंग खाते में 500 पाउंड (750 अमरीकी डालर) से 5000 से अधिक (7,750 अमरीकी डालर) तक लगातार चला गया हूं। इसकी केवल कुछ ही महीनों की गई, लेकिन इम व्यापार समझदार रूप से केवल 1-2 जोखिम का है। वैसे भी, सिर्फ आपको एक त्वरित ईमेल भेजने के लिए धन्यवाद कहने के लिए आजीवन सदस्य के रूप में, आप कदम-दर-चरण सीखने जा रहे हैं कि पूरी कीमत की कार्रवाई की कहानी कैसे व्यापार करें और उच्च चार्ट को उच्च संभावना वाले ट्रेडों के साथ एक साथ रख दें। मूल्य कार्रवाई पाठ्यक्रम, वीडियो और लेख आपको मूलभूतताओं के माध्यम से ले जा रहे हैं, जैसे कि आपके मुख्य समर्थन और प्रतिरोध स्तर को कैसे चिह्नित किया जाए, सही तरीके से अधिक गहन विषयों तक, जैसे कि विभिन्न बाजारों, श्रेणियों और व्यापारियों के व्यापार रुझानों में बड़ा जोखिम इनाम व्यापार कैसे करें आप क्या सीख रहे हैं क्या आप उच्च संभावना बनाने के लिए सक्षम होना चाहते हैं एक व्यवसाय फिर से समय और समय क्या आप जानना चाहते हैं कि मूल्य कार्य के साथ अपने व्यापार का प्रबंधन कैसे करें उन्नत पाठ्यक्रम और सदस्यों में केवल वीडियो, आप यह सीखने जा रहे हैं कि कैसे उन्नत प्रविष्टि सिग्नल लेने के लिए जिसे हम सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं करते, जैसे कि ब्रेकआउट, टच ट्रेड्स, नकली-आउट, और निरंतरताएं ये सभी सेटअप हैं जो आपको अपने शस्त्रागार में एक विशाल विविधता दे सकते हैं और इसका मतलब है कि आप अधिक व्यापार कर सकते हैं। आप यह भी सीखने जा रहे हैं कि मैंने अपने बैंक और व्यापार दोनों खातों को कैसे स्थापित किया है, ताकि आप देख सकें कि एक पेशेवर व्यापारी अपने व्यापार को कैसे स्थापित करता है। इस तरह, आप सोचते हैं कि आप सोचते हैं कि आप शौकिया पक्ष से सोचने के लिए कैसे आगे बढ़ना शुरू कर सकते हैं, इस बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं। यह आपको प्रत्येक पैनी के साथ व्यापार करने में भी मदद करेगा जो आप व्यापार करते हैं। सदस्यता के सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक सदस्य केवल लेख होते हैं और विशेष रूप से, आपको दिखाया जा रहा है कि आप अपने व्यापार योजना को कैसे तैयार कर सकते हैं, जिसमें आपके नियमों को शामिल किया जाना चाहिए और किस प्रकार मूल्य क्रिया वाले व्यापारियों की योजना है यह। आप कैसे उन्नत मूल्य कार्रवाई रणनीतियां दिखाएंगे कि आप अपने पैसे का प्रबंधन कैसे करते हैं और आप अपने ट्रेडों को कैसे प्रबंधित करते हैं, यह अक्सर यह तय करेगा कि क्या आप एक दीर्घकालिक लाभदायक व्यापारी या दीर्घकालिक हारे हुए हैं यही कारण है कि हम अपनी शिक्षा पर इतना समय व्यतीत करते हैं, सदस्यों के क्षेत्र में इस विषय पर ध्यान केंद्रित करते हैं, और हम सदस्यों को प्रशिक्षण अभ्यास चलाने जैसे अतिरिक्त काम क्यों करते हैं, सदस्यों को मंच में अपने व्यापार प्रबंधन कौशल का अभ्यास करने में मदद करता है। जब आप एक सदस्य बन जाते हैं, तो आप अपने व्यापारिक धन की देखभाल के लिए उन्नत मनी प्रबंधन तकनीकों का उपयोग कैसे करें और विभिन्न बाज़ार प्रकारों में अपने व्यापार का प्रबंधन कब और कैसे करें, या तो बड़ा जोखिम इनाम देखने या अपने पूंजी, कीमत पर कार्रवाई और शिक्षा के आधार पर आपको सिखाया जाएगा। आप यह भी सीखेंगे कि मैं अपने व्यापारिक खातों से व्यक्तिगत रूप से कैसे निपटूं। सदस्य केवल वीडियो दोनों पाठ्यक्रमों को बधाई देते हैं और नए विषयों को सिखाने के लिए होते हैं जिन्हें एक चार्ट और कैमरे पर आसानी से पढ़ाया जाता है। 25 से अधिक महत्वपूर्ण सदस्य हैं, केवल वीडियो कारोबार और गिनती के रूप में जॉनाथन नियमित रूप से नई सामग्री बनाता है और नए सबक के साथ सदस्यों को पढ़ रहा है। यह एक अति महत्वपूर्ण सदस्य है जो आपके लिए लाभ उठाते हैं और यह एक ऐसा लाभ है, जो अधिकतर पैसे बिना ज्यादा पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं। एक सदस्य बनने का मतलब है कि आपको सीधे किसी भी चीज की ज़रूरत होती है, जिसे आपको ज़रूरत है, ईमेल के जरिए सीधे प्रवेश और जॉनथन को पूरा समर्थन प्राप्त होता है। यह आपकी सदस्यता का एक बड़ा हिस्सा है और जहां आप अपने कई लाभ हासिल करने जा रहे हैं। यह वह जगह है जहां बहुत सारे सदस्य अपने लाइव सेटअपों को पोस्ट करते हैं और उन सभी के बारे में प्रश्न पोस्ट करते हैं जिनके लिए उन्हें सहायता चाहिए मंच के चार वरिष्ठ व्यापारियों के पास है जॉनथोन, और किसी अन्य कोच में आपको कुछ भी ज़रूरत से आपकी सहायता करने के लिए अधिकांश दिन है। अरे। सबसे पहले, मुझे यह कहना चाहिए कि मैंने वास्तव में अपने पाठ्यक्रम का आनंद लिया है और उसने मुझे आत्मविश्वास दिया है कि मुझे व्यावसायिक रूप से व्यापार शुरू करना चाहिए। मैंने पहले अन्य मूल्य एक्शन कोर्स किए हैं, लेकिन आपके तरीकों की सादगी और आपके मनोविज्ञान ने मेरे व्यापार को दूसरे स्तर पर ले लिया है। केवल व्यापार पर आपका जोर, गति के साथ ब्रेक पर एक सेटअप, प्रविष्टियां, और सिर्फ आरएस स्तरों का उपयोग करना मेरे लिए पहेली के गुम हुए टुकड़े थे। एक सदस्य बनने पर, मुझे पता चला कि व्यापार मूल्य कार्रवाई के बारे में जो कुछ भी मुझे समझ में नहीं आया वह दोनों पाठ्यक्रमों और सदस्यों मंच के माध्यम से पूरी तरह से साफ हो गया था। सदस्यों की फोरम निश्चित रूप से मेरी यात्रा में सबसे उपयोगी उपकरण था क्योंकि एक कीमत एक्शन ट्रेंडर विचारों को साझा करने और मेरी गलतियों से सीखने में सक्षम था। मैं निश्चित रूप से एफएसओ कोर्स की लाइफटाइम सदस्यता की सिफारिश करूँगा जो व्यापार की तलाश कर रहे हैं क्योंकि पाठ्यक्रम में सिखाया सिद्धांत केवल प्रभावी नहीं हैं, लेकिन ये सरल और समझना आसान है और न केवल व्यापार पर लागू होते हैं, बल्कि जीवन में भी। जॉनथॉन, मैं आपके पहले पाठ्यक्रम के माध्यम से काम कर रहा हूं। मैं बस यही कह सकता हूँ, वाह। आपने कितना जबरदस्त स्रोत बनाया है मुझे सीखने में बहुत कुछ है और मैं बहुत खुश हूं कि आपकी सामग्री मिल गई है। यह राज्यों में रविवार की रात है और इम ने मेरी अनमोल सूचनाओं के साथ अपना समय व्यतीत किया है। सीखने के लिए इसकी रोमांचक एक बढ़िया शिक्षक से सीखना अच्छा है डॉ। रॉक (डोनाल्ड स्कैनेल) मैंने पाठ्यक्रम 287 अमरीकी डालर पर सुपर सस्ती बना दिया है, जो खोने वाले व्यापार की लागत से कम है, क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप सफल होने वाले शिक्षा प्राप्त करने में सक्षम हो सकें। यदि आप एक अधिक आत्मविश्वास और सफल व्यापारी बनना चाहते हैं, तो यह कोर्स आपके लिए पाठ्यक्रम है। जैसे ही आप साइन अप करते हैं, आप अपने लाइफटाइम सदस्यता तक पहुंच प्राप्त करने जा रहे हैं। कोई प्रतीक्षा नहीं है जब भी आप दुनिया में कहीं से भी साइन अप करते हैं, तो आप तुरंत पहुंच प्राप्त करेंगे। विशेष नोट: भुगतान करते समय, आप या तो पेपैल या क्रेडिट कार्ड चुन सकते हैं। स्वीकार किए जाते हैं क्रेडिट कार्ड हैं: वीजा, मास्टर कार्ड, डिस्कवर कार्ड, अमेरिकन एक्सप्रेस, और ईचेक। यदि आप अपने क्रेडिटडिबिट कार्ड का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको पेपैल खाते की आवश्यकता नहीं है। जब पेपैल स्क्रीन पर, क्रेडिट या डेबिट कार्ड बटन के साथ भुगतान करें मारा। डायरेक्ट बैंक मनी ट्रांसफर भुगतान का समर्थन टीम को ईमेल करके हमसे संपर्क करें। लाइफटाइम ऐक्सेस - अब और फीस कभी भी सभी अपडेट, नए सबक, समर्थन, एप भविष्य में सुधार हमेशा सम्मिलित होते हैं अब साइन अप करें और कभी भी एक और प्रतिशत मत, कभी केवल 287 अमरीकी डालर - क्रेडिट कार्ड या पेपैल के माध्यम से भुगतान करें

No comments:

Post a Comment